scriptचोर ने मंदिर से चुराई 2 लाख की मूर्ति, पकड़े जाने के बाद बताई हैरान कर देने वाली वजह | Sultan ahmed stole god idol worth 2 lakh rupees from saharanpur temple | Patrika News
सहारनपुर

चोर ने मंदिर से चुराई 2 लाख की मूर्ति, पकड़े जाने के बाद बताई हैरान कर देने वाली वजह

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से एक मामला सामने आया है जहां एक चोर ने मंदिर से 2 लाख की मूर्ति चुरा ली। पकड़े जाने के बाद चोर ने वजह बताई उसे सुनकर वहां मौजूद लोग हैरान रह गए।

सहारनपुरOct 22, 2024 / 12:46 pm

Swati Tiwari

चोर ने मंदिर से चुराई मूर्ति

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में कुछ दिनों पहले मंदिर से 2 लाख की मूर्ति चोरी हो गई थी। अब पुलिस ने मंदिर में नाग देवता की मूर्ति चोरी करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है आरोपी देहरादून का रहने वाला है। सुल्तान अहमद पिछले काफी समय में लगातार कई मंदिरों में मूर्ति चोरी कर रहा है। सुल्तान ने इससे पहले और भी कई मंदिरों में चोरी की थी। 

मंदिर से चुराई 2 लाख की मूर्ति

ये पूरा मामला 14 अक्टूबर का है। थाना सदर बाजार क्षेत्र अंतर्गत चौकी कैंप में रेलवे स्टेशन के पास मंदिर है। यहां एक शख्स शाम को मंदिर से नाग देवता की मूर्ति चुरा कर ले गया था। पुलिस ने केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी थी और आरोपी की तलाश कर रही थी। चोरी करने के बाद आरोपी हरिद्वार की तरफ भाग रहा था उसी दौरान पुलिस ने उसे धर दबोचा। 
यह भी पढे़ं: फरार बदमाशों को बताई औकात, रखा पांच रुपये इनाम, शहर में लगाए पोस्टर, चर्चा में पुलिस

पकड़े जाने पर बताई ये वजह

पकड़े जाने के बाद चोर ने जो वजह बताई उसे सुनकर वहां मौजूद लोग हैरान रह गए। चोर का कहना है कि उसकी मां का आंखों का इलाज चल रहा है। वह इलाज के लिए पैसों का इंतमाज करने के लिए चोरी करता है। आरोपी ने बताया कि मंदिरों में चोरी करना काफी आसान हैं।  इसीलिए उसने मंदिर से 2.5 किलो चांदी के नाग देवता की मूर्ति चोरी कर ली थी। 

Hindi News / Saharanpur / चोर ने मंदिर से चुराई 2 लाख की मूर्ति, पकड़े जाने के बाद बताई हैरान कर देने वाली वजह

ट्रेंडिंग वीडियो