scriptImran Masood दुकान पर नाम लिखवाने के आदेश को सांसद इमरान मसूद ने बताया तुगलकी फरमान | Imran Masood said order get names written on shop is Tughlaq | Patrika News
सहारनपुर

Imran Masood दुकान पर नाम लिखवाने के आदेश को सांसद इमरान मसूद ने बताया तुगलकी फरमान

Imran Masood सांसद ने कहा है कि कांवड़ भी मुस्लिम ही बनाते हैं।

सहारनपुरJul 19, 2024 / 08:26 am

Shivmani Tyagi

Imran Masood

फाइल फोटो

( Kanwar Yatra ) कांवड़ यात्रा को लेकर पुलिस ने कहा है कि सभी दुकानदार दुकान के बाहर अपना नाम लिखेंगे। इन आदेशों को लेकर राजनीति गरमा गई है। सपा प्रमुख अखिलेश यादव ( Akhilesh Yadav ) ने कहा है कि पप्पू और छोटू के नाम से उनके धर्म को कैसे पहचानोगे। अब सहारनपुर सांसद इमरान मसूद ( Imran Masood ) ने पुलिस के इन आदेशों को तुगलकी फरमान बताया है।

सांसद ने कहा प्रशासन की मंशा ठीक नहीं ( Imran Masood )

सांसद इमरान मसूद ( Imran Masood ) ने कहा है कि प्रशासन की मंशा ठीक नहीं है। इस तरह से प्रशासन समाज में खाई खोदने का काम कर रहा है। कांवड़ यात्रा सभी के लिए धर्म का विषय है। इमरान मसूद ने मीडिया को दिए एक बयान में कहा है कि सारी कांवड़ मुस्लिम लोग बना रहे हैं। सारे अंगोछे ( कपड़े ) मुस्लिम बना रहे हैं ऐसे में दुकानों के बाहर नाम लिखवाने की मंशा गलत है। प्रशासन को ऐसा नहीं करना चाहिए।

डीआईजी ने बताई वजह ( DIG Saharanpur )

सहारनपुर डीआईजी अजय साहनी ( DIG Saharanpur ) ने कहा है कि पिछले वर्ष भी इस तरह की दिक्कतें आई थी। सामान महंगे दामों पर मिलता है। ये पता नहीं चल पाता कि किस दुकान से सामान लिया गया। ऐसे में तय हुआ है कि अब दुकानदार को अपनी दुकान के बाहर अपना नाम लिखना होगा। सिर्फ अपना ही नहीं होटल ढाबों पर काम करने वाले कर्मचारियों का भी पूरा नाम विवरण के सथ लिखना होगा।

Hindi News / Saharanpur / Imran Masood दुकान पर नाम लिखवाने के आदेश को सांसद इमरान मसूद ने बताया तुगलकी फरमान

ट्रेंडिंग वीडियो