scriptCrime against Women धार्मिक किताब पढ़ाने वाला ट्यूटर ही करता रहा नाबालिक छात्रा से रेप | Crime against Women Tutor kept raping minor student in Saharanpur | Patrika News
सहारनपुर

Crime against Women धार्मिक किताब पढ़ाने वाला ट्यूटर ही करता रहा नाबालिक छात्रा से रेप

Crime against Women आरोपी का शोषण बढ़ता जा हा था। छात्रा ने पढ़ने से इंकार किया तो मामला खुला।

सहारनपुरJul 16, 2024 / 06:49 pm

Shivmani Tyagi

Crime against women in saharanpur

पकड़ा गया आरोपी पुलिस हिरासत में

( Crime against Women ) धार्मिक किताब पढ़ाने वाला एक ट्यूटर 15 साल की नाबालिक बच्ची के साथ कई दिनों से रेप कर रहा था। छात्रा के परिवार वालों को इस बात का पता चला तो मामला खुल गया। परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करते हुए कोतवाली सदर बजाार पुलिस ने आरोपी ट्यूटर को गिरफ्तार कर लिया है।

ट्यूटर लंबे समय से करता आ रहा था शोषण ( Crime against Women )

आरोपों के अनुसार ट्यूटर लंबे समय से छात्रा का शोषण कर रहा था। इसने बच्ची को डरा रखा था और कहा था कि अगर किसी को भी इस बारे में बताया तो जान से मार देगा। इसी दहशत में बच्ची ने खुद पर हो रहे शोषण को छुपाए रखा और अपने घर वालों को इस बारे में नहीं बताया। परिजनों के अनुसार इससे आरोपी ट्यूटर का शोषण बढ़ता गया। जब बच्ची सहन नहीं कर पाई तो उसने परिजनों को अपने साथ हो रहे अत्याचार के बारे में बता दिया। इस घटना के बारे में पता लगा तो परिजन हैरान रह गए। पीड़ित बच्ची को लेकर कोतवाली सदर बाजार पहुंचे और पुलिस को पूरी घटना बताई। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने ( FIR ) मामला दर्ज कर आरोपी रक्खा कॉलोनी के रहने वाले 28 वर्षीय अफजल को गिरफ्तार कर लिया।पीड़ित छात्रा का मेडिकल परीक्षण कराया गया है। गिरफ्तार आरोपी अफजल को न्यायालय के समक्ष पेश किया गया जहां सही से जेल भेज दिया गया।

ऐसे खुली घटना ( Saharanpur Police )

आप सोच रहे होंगे कि जब आरोपी पिछले लंबे समय से छात्रा का शोषण कर रहा था तो अब यह मामला सामने कैसे आया? इस बारे में पूछने पर पुलिस अधीक्षक नगर अभिमन्यु मांगलिक ने बताया कि, पीड़ित छात्रा के परिजनों के अनुसार दो दिन पहले बच्ची ने अफजल से धार्मिक किताब पढ़ने से मना कर दिया। साफ कह दिया कि वह किसी भी शर्त पर अफजल से नहीं पढ़ेगी। परिवार वालों ने जोर दिया तो बच्ची ने कहा कि अफजल अच्छा ट्यूटर नहीं है परेशान करता है। इससे परिजनों को शक हुआ और उन्होंने बच्ची से विस्तार से पूछा। इस दौरान बच्ची ने रोते हुए सारी घटना बताई और कहा कि अफजल पिछले लंबे समय से उसका शोषण कर रहा है। किसी को भी इस बारे में बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी है। इसके बाद यह मामला खुला और परिजन पुलिस थाने पहुंचे।

Hindi News/ Saharanpur / Crime against Women धार्मिक किताब पढ़ाने वाला ट्यूटर ही करता रहा नाबालिक छात्रा से रेप

ट्रेंडिंग वीडियो