script100 मीटर तक घसीटते ले गई बस, 2 की दर्दनाक मौत | Patrika News
सागर

100 मीटर तक घसीटते ले गई बस, 2 की दर्दनाक मौत

यात्री बस ने बाइक सवारों को रौंदा, बंडा थाना क्षेत्र की घटना सागर. बंडा थाना क्षेत्र के छापरी गांव के पास गुरुवार रात सड़क हादसे में दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। तेज रफ्तार बस ने सामने से आ रहे बाइक सवारों को टक्कर मार दी, मोटर साइकिल बस के नीचे फंसी और करीब […]

सागरOct 05, 2024 / 01:36 am

नितिन सदाफल

accident

accident

यात्री बस ने बाइक सवारों को रौंदा, बंडा थाना क्षेत्र की घटना

सागर. बंडा थाना क्षेत्र के छापरी गांव के पास गुरुवार रात सड़क हादसे में दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। तेज रफ्तार बस ने सामने से आ रहे बाइक सवारों को टक्कर मार दी, मोटर साइकिल बस के नीचे फंसी और करीब 100 मीटर तक घिसटती गई। हादसा इतना भीषण था कि दोनों युवकों के अंग सड़क पर जहां-तहां बिखरे पड़े थे। आसपास मौजूद लोगों ने घटना की जानकारी बंडा थाना पुलिस को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई करते हुए दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए मर्चुरी में रखवाया है।
बंडा थाना प्रभारी नासिर अहमद फारूखी ने बताया कि गुरुवार रात करीब 9 बजे सागर-छतरपुर नेशनल हाइवे पर स्थित छापरी गांव के पास सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हुई है। मृतकों की पहचान शीतल पटेल व आदेश पटेल दोनों निवासी झागरी गांव के रूप में हुई है। युवक मोटर साइकिल से बंडा की तरफ से आ रहे थे, तभी सागर की ओर से आ रही बस ने उन्हें टक्कर मार दी। घटना के बाद बस चालक वाहन को मौके पर छोड़कर भाग गया है। पुलिस ने बस को जब्त कर थाने में रखवाकर आरोपी चालक की तलाश शुरू कर दी है।

Hindi News / Sagar / 100 मीटर तक घसीटते ले गई बस, 2 की दर्दनाक मौत

ट्रेंडिंग वीडियो