script4 खिलाड़ियों के अर्धशतक से पहली पारी में सागर ने बनाए 358 रन | Patrika News
सागर

4 खिलाड़ियों के अर्धशतक से पहली पारी में सागर ने बनाए 358 रन

अंडर-15 इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट टूर्नामेंट: टीकमगढ़ ने 37 रन पर खो दिए दो विकेट सागर. डिवीजन क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वाधान में एमपीसीए के बम्होरीरेंगुआ स्थित चंदू सरवटे क्रिकेट मैदान पर अंडर-15 इंटर डिस्ट्रिक्ट टूर्नामेंट चल रहा है। प्रतियोगिता में शुक्रवार को सागर और टीकमगढ़ के बीच 2 दिवसीय सेमीफाइनल मुकाबला शुरू हुआ। सागर ने टॉस […]

सागरOct 12, 2024 / 01:10 am

नितिन सदाफल

अंडर-15 इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट टूर्नामेंट

अंडर-15 इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट टूर्नामेंट

अंडर-15 इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट टूर्नामेंट: टीकमगढ़ ने 37 रन पर खो दिए दो विकेट

सागर. डिवीजन क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वाधान में एमपीसीए के बम्होरीरेंगुआ स्थित चंदू सरवटे क्रिकेट मैदान पर अंडर-15 इंटर डिस्ट्रिक्ट टूर्नामेंट चल रहा है। प्रतियोगिता में शुक्रवार को सागर और टीकमगढ़ के बीच 2 दिवसीय सेमीफाइनल मुकाबला शुरू हुआ। सागर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी की और 4 खिलाड़ियों ने अर्धशतक जड़े, जिसकी बदौलत सागर की टीम ने 72.5 ओवर में 358 रन का विशाल स्कोर टीकमगढ़ की टीम के सामने खड़ा कर दिया। दोपहर बाद टीकमगढ़ की टीम बल्लेबाजी करने उतरी और खेल की समाप्ति तक 37 रन पर अपने दो विकेट गवां दिए हैं।
शुक्रवार की सुबह 9.30 बजे सागर की टीम ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी शुरू की। सागर की ओर से विहान सिंह राजपूत ने 80 रन, सिदक चड्डा ने 54 रन, रिशी दुबे ने 53 रन और आकर्ष विश्वकर्मा ने 51 रन की शानदार पारी खेली। टीकमगढ़ की ओर से आर्यन जैन ने 5 विकेट और अल्प स्काई पंडित, प्रणव खंडेलवाल ने 2-2 विकेट लिए। टीकमगढ़ की टीम ने शुक्रवार को दिन का खेल समाप्त होने तक 15 ओवर में 37 रन पर 2 विकेट गवां दिए है। टीकमगढ़ के लिए अनिरुद्ध खरे ने 21 रन बनाए सागर की ओर से सिदक चड्डा और वरदान राय ने 1-1 विकेट लिया। अभी टीकमगढ़ की टीम सागर से 321 रन पीछे है। शनिवार को सुबह से अंतिम दिन का खेल खेला जाएगा।

पहले मैच में पन्ना को हराया

अंडर-15 इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट टूर्नामेंट का पहला मैच सागर की टीम जीत चुकी है। सागर ने पन्ना को हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई है। डिवीजन क्रिकेट एसोसिएशन के अनुसार पहले मैच की पहली पारी में पन्ना की टीम 62 रन पर सिमट गई थी। सागर की टीम बल्लेबाजी करने उतरी और 159 रन बनाए। इसके बाद पन्ना की टीम दूसरी पारी में भी महज 68 रन पर ढेर हो गई और सागर ने मुकाबला एक पारी और 29 रनों से जीत लिया। मैच में कुल 8 विकेट लेने वाले वैभव पांडे को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

Hindi News / Sagar / 4 खिलाड़ियों के अर्धशतक से पहली पारी में सागर ने बनाए 358 रन

ट्रेंडिंग वीडियो