scriptबीएमसी में महिला की मौत के मामले में परिजनों ने दिया धरना | Patrika News
सागर

बीएमसी में महिला की मौत के मामले में परिजनों ने दिया धरना

रैली निकालकर पहुंचे एसपी कार्यालय, एफआइआर की रखी मांग सागर. बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में विगत सप्ताह इलाज के दौरान हुई महिला की मौत के विरोध में गुरुवार को परिजनों ने एसपी कार्यालय के सामने प्रदर्शन किया। हाथों में न्याय की तख्ती लेकर परिजन दोषी डॉक्टर्स पर एफआईआर की मांग कर रहे थे। एसपी के कार्यालय […]

सागरOct 05, 2024 / 01:19 am

नितिन सदाफल

एसपी कार्यालय में दिया धरना

एसपी कार्यालय में दिया धरना

रैली निकालकर पहुंचे एसपी कार्यालय, एफआइआर की रखी मांग

सागर. बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में विगत सप्ताह इलाज के दौरान हुई महिला की मौत के विरोध में गुरुवार को परिजनों ने एसपी कार्यालय के सामने प्रदर्शन किया। हाथों में न्याय की तख्ती लेकर परिजन दोषी डॉक्टर्स पर एफआईआर की मांग कर रहे थे। एसपी के कार्यालय में उपस्थित न होने पर परिजनों ने कार्यालय में ही बैठकर भजन गाया। कुछ देर बाद एएसपी लोकेश सिन्हा ने मौके पर पहुंचकर परिजनों को उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया और परिजनों को समझाइश दी।
दोपहर करीब 12.30 बजे परिजन और समाज के अन्य संगठन के लोगों ने खेल परिसर मैदान से रैली निकाली और एसपी कार्यालय पहुंचे। हाथों में जस्टिस फॉर सुमन की तख्तियां लेकर परिजनों ने पुलिस व बीएमसी प्रबंधन के खिलाफ नारेबाजी की। एसपी कार्यालय में धरना प्रदर्शन के दौरान परिजनों ने बताया कि बीएमसी में इलाज में लापरवाही से 25 वर्षीय सुमन पटेल की मौत हो गई थी। अपनी गलती छिपाने के लिए प्रबंधन ने शव को वेंटिलेटर पर रखकर उसे जिंदा बताया और दूसरे दिन सुमन की मौत की सूचना दी। उसी दिन जब परिजनों ने आपत्ति ली तो मेडिकल छात्रों ने परिजनों से मारपीट की।
एएसपी लोकेश सिन्हा ने परिजनों से कहा कि मामले में जांच चल रही है। आश्वासन दिया है कि मामले की निष्पक्ष जांच की जाएगी, परिजनों के बयान लिए जाएंगे। वहीं इस मामले में बीएमसी डीन डॉ. पीएस ठाकुर ने कहा प्रसूता की मौत के मामले में बीएमसी प्रबंधन ने भी चार सदस्यीय जांच कमेटी बनाई है।

Hindi News / Sagar / बीएमसी में महिला की मौत के मामले में परिजनों ने दिया धरना

ट्रेंडिंग वीडियो