scriptसाथ चलने मना किया तो चाचा ने भतीजे पर किया बका से हमला | crime | Patrika News
सागर

साथ चलने मना किया तो चाचा ने भतीजे पर किया बका से हमला

मोतीनगर थाना क्षेत्र के गांधी वार्ड में मंगलवार की रात चाचा-भतीजों के बीच हुए विवाद में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। पड़ोस में रहने वाले चाचा ने भतीजे से कहीं चलने बोला और उसने जब मना किया तो उससे मारपीट शुरू कर दी।

सागरOct 17, 2024 / 04:57 pm

Rizwan ansari

CG Crime
मोतीनगर थाना क्षेत्र के गांधी वार्ड में विवाद, एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

सागर. मोतीनगर थाना क्षेत्र के गांधी वार्ड में मंगलवार की रात चाचा-भतीजों के बीच हुए विवाद में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। पड़ोस में रहने वाले चाचा ने भतीजे से कहीं चलने बोला और उसने जब मना किया तो उससे मारपीट शुरू कर दी। आरोपी चाचा ने भतीजे पर बकानुमा हथियार से हमला किया, जिससे वह लहूलुहान हो गया। भतीजे की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला पंजीबद्ध करते हुए विवेचना में लिया है।
मोतीनगर थाना क्षेत्र के गांधी वार्ड निवासी 28 वर्षीय अभिषेक पुत्र राजेश सोनी ने पुलिस से की शिकायत में बताया कि वह सोने-चांदी की दुकान पर काम करता है। पड़ोस में चाचा नरेंद्र सोनी रहते हैं, मंगलवार की रात करीब 11.30 बजे चाचा ने मेरे भाई रामजी सोनी को घर के बाहर बुलाया और कहीं जाने के लिए बोला। रामजी ने जाने से मना किया तो चाचा नरेंद्र सोनी गालियां देने लगे। हल्ला सुनकर मैं, मेरे पापा राजेश व मां सोनम सोनी बाहर आए और पापा ने उन्हें गालियां देने से मना किया तो वह पिता को ही गालियां देने लगे। इसके बाद चाचा नरेंद्र ने हाथ में लिए हुए बकानुमा हथियार से भाई रामजी पर हमला कर दिया, जिससे उसे हाथ, पैर में घाव हुआ और खून बहने लगा। मारपीट देख मैंने बीच-बचाव किया तो मेरे हाथ में भी घाव हुआ। घटना के बाद दूसरे चाचा नीलेश सोनी मेरे भाई रामजी को खून बहता देख इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे।

Hindi News / Sagar / साथ चलने मना किया तो चाचा ने भतीजे पर किया बका से हमला

ट्रेंडिंग वीडियो