scriptसिर कुचलकर महिला की हत्या, बदबू आने के बाद चला पता | crime | Patrika News
सागर

सिर कुचलकर महिला की हत्या, बदबू आने के बाद चला पता

बंडा थाना क्षेत्र के कंदवा गांव में मंगलवार को एक महिला का शव झोपड़ी में पड़ा मिला। गांव के सरकारी हाई स्कूल के पीछे स्थित इस झोपड़ी से बदबू आने पर जब लोगों ने जाकर देखा तो वहां महिला का शव पड़ा था।

सागरOct 16, 2024 / 04:55 pm

Rizwan ansari

घटनास्थल का निरीक्षण करते पुलिस अधिकारी

घटनास्थल का निरीक्षण करते पुलिस अधिकारी

बंडा थाना क्षेत्र के कंदवा गांव की घटना, स्कूल के पीछे झोपड़ी में पड़ा मिला शव

सागर. बंडा थाना क्षेत्र के कंदवा गांव में मंगलवार को एक महिला का शव झोपड़ी में पड़ा मिला। गांव के सरकारी हाई स्कूल के पीछे स्थित इस झोपड़ी से बदबू आने पर जब लोगों ने जाकर देखा तो वहां महिला का शव पड़ा था। हत्या की खबर से ग्रामीणों की भीड़ लग गई। लोगों ने सूचना बंडा थाना पुलिस को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया। वहीं अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करते हुए विवेचना में लिया है।
दो से तीन दिन पुराना शव
बंडा एसडीओपी शिखा सोनी बताया कि कंदवा गांव में महिला की हत्या की खबर के बाद थाना प्रभारी नासिर अहमद फारुखी, बरा चौकी प्रभारी सहित अन्य बल के साथ मौके पर पहुंचे थे। मृतिका की पहचान कंदवा गांव निवासी 35 वर्षीय जमनी उर्फ सविता धानक के रूप में हुई है। शव को देखकर यह लग रहा है कि महिला को पत्थर या 5 किलो वाले छोटे गैस सिलेंडर से मारकर हत्या की गई है। शव दो से तीन दिन पुराना होने के कारण बदबू मारने लगा था।
संदेही 2 दिन से गायब
बंडा थाना प्रभारी नासिर अहमद फारुखी ने बताया कि महिला ने शादी के बाद अपने पति को छोड़ दिया था। इसके बाद वह वापस अपने मायके कंदवा गांव आकर रहने लगी थी। ग्रामीणों से पूछताछ में पता चला है कि पिछले कुछ महीने से वह गांव के किशोरी आदिवासी के साथ गांव से बाहर झोपड़ी में रह रही थी। घटना के बाद पिछले 2 दिन से किशोरी गायब है, पुलिस को शक है कि उसी ने महिला की हत्या की है। आरोपी की तलाश के लिए टीम गठित की गई है।

Hindi News / Sagar / सिर कुचलकर महिला की हत्या, बदबू आने के बाद चला पता

ट्रेंडिंग वीडियो