scriptहत्या के आरोपी भाजपा नेता पार्टी से निष्कासित, कार से कुचलकर युवक को मारने वाले 5 गिरफ्तार, 3 फरार | BJP leader accused of murder was expelled from party murder case | Patrika News
सागर

हत्या के आरोपी भाजपा नेता पार्टी से निष्कासित, कार से कुचलकर युवक को मारने वाले 5 गिरफ्तार, 3 फरार

पुरानी रंजिश के चलते की गई जगदीश यादव हत्या में मिश्रीचंद गुप्ता समेत उसके 8 परिजन को हत्या का आरोपी बनाया गया है।

सागरDec 27, 2022 / 03:41 pm

Faiz

News

हत्या के आरोपी भाजपा नेता पार्टी से निष्कासित, कार से कुचलकर युवक को मारने वाले 5 गिरफ्तार, 3 फरार

मध्य प्रदेश के सागर जिले के अंतर्गत आने वाले मकरोनिया में पुरानी रंजिश के चलते युवक की थार जीप से कुचलकर हत्या के मामले में भारतीय जनता पार्टी ने बड़ा एक्शन लिया है। भाजपा नेता आरोपी मिश्रीचंद गुप्ता को भारतीय जनता पार्टी ने निष्कासित कर दिया है। सागर जिला अध्यक्ष गौरव सिरोठिया द्वारा आरोपी नेता के खिलाफ ये कार्रवाई की गई है। आपको बता दें कि, पुरानी रंजिश के चलते की गई जगदीश यादव हत्या में मिश्रीचंद गुप्ता समेत उसके 8 परिजन को हत्या का आरोपी बनाया गया है।

आपको बता दें कि, सागर जिले के मकरोनिया में थार जीप से कुचलकर युवक जगदीश यादव की हत्या के मामले में पुलिस ने दो और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आपको बता दें कि, वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी लकी गुप्ता और हनी गुप्ता फरार चल रहे थे, जिनकी तलाश में पुलिस लगातार छापारी कर रही थी। इसी कड़ी में पुलिस द्वारा कार्रवाई करते हुए सोमवार को दो और आरोपियों के दबोच लिया है।

 

यह भी पढ़ें- अब इन मल्टीप्लेक्स और सिनेमा घरों पर होगा कड़ा एक्शन, नए नियम लागू


एक ही परिवार को 8 हत्या के आरोपी

फिलहाल, पुलिस मामले में अबतक पकड़े गए पांचों आरोपियों से पूछताछ कर रही है। पुलिस मंगलवार को आरोपी लकी और हनी गुप्ता को कोर्ट में पेश करने के लिए ले गई है। आपको ये भी बता दें कि, जग्गू हत्याकांड के कुल 8 आरोपियों में से पुलिस अब तक 5 की गिरफ्तारी हो गई है, जबकि, तीन आरोपी अब भी पुलिस गिरफ्त से फरार हैं, पुलिस इन तीनों की गिरफ्तारी के लिए भी लगातार संदिग्ध स्थानों पर छापामार कारर्वाई कर रही है।

 

यह भी पढ़ें- कमलनाथ का एक बड़ा बयान : बोले- सरकार बनी तो वृद्धा पेंशन बढ़ाकर 1 हजार रूपए महीना करेंगे


सागर में भाजपा को एक और झटका

इसके साथ ही सागर में भाजपा को झटका भी लगा है। देवरी के भाजपा नेता, बीजेपी किसान मोर्चा जिला कार्यकरिणी सदस्य कैलाश पटेल ने भी भाजपा के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है। फिलहाल, अबतक इस बात की जानकारी नहीं लग सकी है कि, आखिर पार्टी से इस्तीफा देने का कारण क्या है।

 

बेजुबान से प्यार की मिसाल : डॉग की मौत पर किया अंतिम संस्कार, देखें वीडियो

https://youtu.be/hr8_DQIFlOw

Hindi News / Sagar / हत्या के आरोपी भाजपा नेता पार्टी से निष्कासित, कार से कुचलकर युवक को मारने वाले 5 गिरफ्तार, 3 फरार

ट्रेंडिंग वीडियो