scriptबीजेपी सांसद का इस बड़े दिवंगत नेता पर बिगड़े बोल, फिर विधायक पोते ने दिया ये करारा जवाब | mp politics news Controversial speech of BJP MP janardan mishra on late leader shriniwas tiwari video viral | Patrika News
रीवा

बीजेपी सांसद का इस बड़े दिवंगत नेता पर बिगड़े बोल, फिर विधायक पोते ने दिया ये करारा जवाब

MP Politics News: विंध्य के वाइट टाइगर के नाम से मशहूर स्व. श्रीनिवास तिवारी पर रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा ने विवादित बयान दिया है। जिससे राजनीतिक गलियारों में सियासी हलचल शुरू हो गई है।

रीवाSep 10, 2024 / 08:29 pm

Himanshu Singh

mp politics news
MP Politics News: मध्यप्रदेश के रीवा जिले को रविवार को नए थर्ड लेग फ्लाई ओवरब्रिज की सौगात दी गई है। इस कार्यक्रम में सांसद जनार्दन मिश्रा सहित कई अन्य दिग्गज पहुंचे। इसी दौरान सांसद जनार्दन मिश्रा ने सफेद शेर के नाम से मशहूर विंध्य के कद्दवार नेता रहे स्व. श्रीनिवास तिवारी पर निशाना साध दिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। उन्होंने रीवा में अच्छी सड़कों के लिए उप मुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ला की तारीफ की है। इन दिनों प्रदेश की राजनीति इतनी धूमिल हो गई है कि नेता दिवंगत नेताओं पर भी निशाना साधना नहीं छोड़ रहे हैं।

बीजेपी सांसद ने स्व. श्रीनिवास तिवारी पर साधा निशाना


बीजेपी सांसद जनार्दन मिश्रा ने स्व. श्रीनिवास तिवारी पर निशाना साधते हुए कहा कि एक जमाना था जब रीवा शहर की सड़कें गड्ढों में तब्दील हुआ करती थी। उस समय श्रीनिवास तिवारी इस क्षेत्र के लिए सर्वेसर्वा थे। उनके प्रशंसक कहा करते थे कि दादा न आहीं दऊ आए। वोट न देहा तऊ आए। ये कैसे दऊ थे जो अपने कार्यकाल में शहर की सड़कों के गड्ढे तक नहीं भरवा पाए, लेकिन अगर आज सड़कों में एक गड्ढा हो जाए तो अखबारों में शिकायतें आने लगती हैं। कितना अंतर है बीजेपी व कांग्रेस के शासन में। इस अंतर को पाटने के लिए डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ल का पूरा योगदान रहा है।

बीजेपी विधायक ने सांसद के बयान को बताया दुर्भाग्यपूर्ण


बीजेपी विधायक सिद्धार्थ तिवारी ने स्व. श्रीनिवास तिवारी पर दिए विवादित बयान पर कहा है कि किसी दिवंगत नेता पर टिप्पणी करना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। जिस नेता ने अपना सारा जीवन जनता की सेवा न्योछावर किया हो। वह किसी के सर्टिफिकेट के मोहताज नहीं है। इस तरह की भाषा का प्रयोग दुर्भाग्यपूर्ण है। बता दें कि, सिद्धार्थ तिवारी वाइट टाइगर के नाम से मशहूर स्व. श्रीनिवास तिवारी के पोते हैं। जो कि साल 2023 में बीजेपी में शामिल हो गए थे। वह अभी त्योंथर विधानसभा से बीजेपी विधायक हैं।

वीडियो हुआ वायरल

वीडियो वायरल होने के बाद विंध्य क्षेत्र में सांसद जनार्दन मिश्रा के खिलाफ विरोधी स्वर उठने लगे हैं। स्व. श्रीनिवास तिवारी विंध्य क्षेत्र के कद्दावर नेता और पूर्व विधानसभा अध्यक्ष रह चुके हैं। रीवा सांसद के बयान में बाद उनके समर्थकों में काफी आक्रोश है। वहीं, बयान देते वक्त उपमुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ला भी मौजूद थे।

Hindi News/ Rewa / बीजेपी सांसद का इस बड़े दिवंगत नेता पर बिगड़े बोल, फिर विधायक पोते ने दिया ये करारा जवाब

ट्रेंडिंग वीडियो