scriptभड़काऊ भाषण केस में सुनवाई, सीतापुर जेल से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से जुड़े सपा नेता आजम खान | inflammatory speech azam khan news rampur | Patrika News
रामपुर

भड़काऊ भाषण केस में सुनवाई, सीतापुर जेल से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से जुड़े सपा नेता आजम खान

Rampur News: समाजवादी के वरिष्ठ नेता आजम खान के भड़काऊ भाषण के मामले में गुरुवार को कोर्ट में सुनवाई हुई। इस दौरान सपा नेता सीतापुर जेल से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से जुड़े।

रामपुरDec 02, 2023 / 11:19 am

Mohd Danish

Azam Khan News Rampur
Azam Khan News Rampur: सुनवाई के दौरान गवाह एडीओ पंचायत चंद्रपाल ने पेश होकर गवाही दी। उनकी गवाही पूरी नहीं हो सकी। अब इस मामले की सुनवाई 14 दिसंबर को होगी।

2019 लोकसभा चुनाव का है मामला
लोकसभा चुनाव के दौरान 2019 में शाहबाद कोतवाली में सपा नेता आजम खान के खिलाफ भड़काऊ भाषण देने का मामला एडीओ पंचायत अनिल चौहान ने दर्ज कराया था। पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज कर तफ्तीश की और फिर चार्जशीट कोर्ट में दाखिल की। यह मामला कोर्ट में विचाराधीन है।
यह भी पढ़ें

ट्रेन में करानी पड़ी महिला की डिलीवरी, महिला यात्रियों से ली मदद, जीआरपी एस्कॉर्ट की हुई प्रशंसा

अब 14 दिसंबर को होगी सुनवाई
गुरुवार को इस मामले की सुनवाई हुई। सुनवाई के दौरान गवाह एडीओ पंचायत चंद्रपाल सिंह कोर्ट में पेश हुए और उन्होंने गवाही दी। उनकी गवाही पूरी नहीं हो सकी। इस दौरान सपा नेता सीतापुर जेल से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेश हुए। वरिष्ठ अभियोजन अधिकारी अमरनाथ तिवारी ने बताया कि इस मामले की सुनवाई 14 दिसंबर को होगी।

Hindi News/ Rampur / भड़काऊ भाषण केस में सुनवाई, सीतापुर जेल से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से जुड़े सपा नेता आजम खान

ट्रेंडिंग वीडियो