scriptदिल्ली से लेकर रामपुर तक मची चीख-पुकार, रामपुर के चार युवकों की दिल्ली में मौत, गांव में पसरा सन्नाटा | Four youths from Rampur died in Delhi | Patrika News
रामपुर

दिल्ली से लेकर रामपुर तक मची चीख-पुकार, रामपुर के चार युवकों की दिल्ली में मौत, गांव में पसरा सन्नाटा

Rampur News: यूपी रामपुर के चार युवकों की दिल्ली में पांच मंजिला इमारत ढहने से मौत हो गई। इस हादसे में 14 लोग घायल हो गए हैं, जिनमें से 8 रामपुर के निवासी हैं। सभी मृतक इस इमारत में चप्पल बनाने का काम करते थे। मौत की खबर सुनते ही उनके परिवारों में कोहराम मच गया है।

रामपुरSep 19, 2024 / 02:53 pm

Mohd Danish

Four youths from Rampur died in Delhi

Rampur News: रामपुर के चार युवकों की दिल्ली में मौत।

Rampur News Today In Hindi: दिल्ली के प्रसाद नगर इलाके में पांच मंजिला जर्जर इमारत ढहने के बाद दिल्ली से लेकर रामपुर जिले तक हड़कंप मच गया। इस हादसे में खाता नगरिया के दो सगे भाइयों मुजीब-मुकीम सहित मोहसिन और अमन की मौत हो गई जबकि 14 लोग घायल हो गए। दिल्ली से हादसे की जानकारी मिलते ही खाता नगरिया गांव में चीख-पुकार मच गई। आनन-फानन में सभी के परिवार के लोग दिल्ली के लिए रवाना हो गए है। वहीं, हादसे के बाद गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है।
रामपुर के मिलक के खाता नगरिया गांव से कई परिवारों के लोग दिल्ली में रोजी-रोटी के लिए गए हुए है। इनमें खाता नगरिया निवासी एक दर्जन से अधिक लोग जूते के कारखाना चलाते थे। जिसमें अमन, मुकीम, मोहसिन, मुजीब, सलीम, ओवैस, जुनैद, शाहरून, सनी, समी, कामरान, अरबाज के नाम शामिल है।
बता दें कि करोल बाग स्थित चार मंजिला इमारत के भूतल सहित सभी मंजिलों पर फैक्ट्री चल रही थी, जिसमें जूता-चप्पल बनाने का काम होता था। लगभग 30 साल पुरानी यह इमारत बताई जा रही है। चौथी मंजिल के उपर टीन शेड लगाकर एक और फैक्ट्री चलाई जा रही थी। इस हादसे में 14 लोगों के घायल होने की सूचना है। जबकि चार युवकों की मौत हो गई।

Hindi News/ Rampur / दिल्ली से लेकर रामपुर तक मची चीख-पुकार, रामपुर के चार युवकों की दिल्ली में मौत, गांव में पसरा सन्नाटा

ट्रेंडिंग वीडियो