scriptप्रेमिका के घर पहुंचे युवक को परिजनों ने किया पुलिस के हवाले, युवती ने कोतवाली में पहनाई जयमाला | family handed over young man to police in Rampur | Patrika News
रामपुर

प्रेमिका के घर पहुंचे युवक को परिजनों ने किया पुलिस के हवाले, युवती ने कोतवाली में पहनाई जयमाला

Rampur News: रामपुर के मिलक कोतवाली क्षेत्र में प्रेमिका के घर मिलने पहुंचे प्रेमी को परिजनों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

रामपुरDec 10, 2023 / 04:48 am

Mohd Danish

family handed over young man to police in Rampur
Rampur News Today: जानकारी मिलने पर प्रेमिका भी कोतवाली पहुंच गई। जहां दोनों की सहमति से दोनों ने एक-दूसरे के गले में जयमाला डाल दी और एक दूसरे के जिंदगी भर के साथी हो गए।
कोतवाली में शादी की जिद पर अड़ गई प्रेमिका
मिलक तहसील क्षेत्र के रठौंड़ा गांव निवासी सुनील कुमार का क्षेत्र के गहलुइया गांव निवासी गीता से पिछले पांच वर्षों से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। शुक्रवार की रात वह अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए उसके घर गया था। इस दौरान प्रेमिका के परिजनों ने उसे पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस प्रेमी को अपने साथ कोतवाली ले आई। इसके बाद शनिवार को प्रेमिका घरवालों की नजरों से बचकर कोतवाली पहुंच गई और अपने प्रेमी से शादी करने की जिद पर अड़ गई।
यह भी पढ़ें

खौफनाक हमला: घर में जबरन घुसे बदमाश, मालिक को मारी गोली, मची अफरा-तफरी

पुलिस की मौजूदगी में दोनों की जयमाला कराई गई
काफी देर तक परिजनों द्वारा युवती को समझाने का प्रयास किया गया। लेकिन प्रेमिका अपने प्रेमी के साथ जाने की जिद पर अड़ी रही। इसके बाद पुलिस की मौजूदगी में दोनों की जयमाला कराई गई और फिर कोतवाली में मिठाई वितरण का दौर चला। पुलिसकर्मियों व अन्य लोगों ने दोनों को विवाह के लिए शुभकामनाएं दीं और कोतवाली से विदा किया।
प्रेमी के परिजन प्रसन्न होकर अपनी बहू को लेकर गए घर
प्रेमी के परिजन प्रसन्न होकर अपनी बहू को लेकर घर चले गए। कोतवाली प्रभारी अनुपम शर्मा ने बताया कि दोनों युवक-युवती बालिग थे। देर रात प्रेमी अपनी प्रेमिका के घर पहुंचा था। परिजनों की सूचना पर पुलिस कोतवाली ले आई थी, जहां दोनों के परिजन राजी हो गए और शादी कर ली। प्रेमिका को उसके प्रेमी के साथ भेज दिया गया।

Hindi News/ Rampur / प्रेमिका के घर पहुंचे युवक को परिजनों ने किया पुलिस के हवाले, युवती ने कोतवाली में पहनाई जयमाला

ट्रेंडिंग वीडियो