scriptरामपुर में हुआ बड़ा हादसा, डबल डेकर बस बेकाबू होकर पलटी, 70 यात्री घायल | Big accident happened in Rampur | Patrika News
रामपुर

रामपुर में हुआ बड़ा हादसा, डबल डेकर बस बेकाबू होकर पलटी, 70 यात्री घायल

Rampur News: रामपुर जिले में हुए हादसे में लगभग 70 सवारियां घायल हुई हैं। घायल सवारियों को सीएचसी में भर्ती कराया गया।

रामपुरFeb 05, 2024 / 11:04 am

Mohd Danish

big-accident-happened-in-rampur.jpg
Accident In Rampur: यूपी के रामपुर जिले में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। चंडीगढ़ से बरेली के सिरौली और आंवला के लिए संचालित डग्गामार बस अनियंत्रित होकर रामपुर के शाहबाद के राणा शुगर मिल के पास पलट गई। हादसा आज सोमवार सुबह लगभग पांच बजे हुआ है।

बतादें कि हादसे में लगभग 70 सवारियां घायल हुई हैं। घायल सवारियों को सीएचसी में भर्ती कराया गया। प्राथमिक इलाज के बाद चौदह को रेफर किया गया। बस में बैठी सौ सवारियों में करीब 60 से 70 सवारियां घायल हो गई। बस पलटने के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। बस अनियंत्रित होकर पलटने की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और एंबुलेंस कर्मी के माध्यम से सभी घायलों को सीएचसी शाहबाद में भर्ती कराया गया है।
डायल 112 पुलिसकर्मी और स्थानीय पुलिस कर्मियों की मदद से सभी घायलों को पलटी हुई बस में से निकाला गया और सीएचसी में लाया गया। इस हादसे में दिलदार, रेशमा, नसरीन, विमलेश, बाबूराम, संतोष, राजवती, रामश्री, देवकुमारी, सतपाल, गुड्डी, चमन, नीलम, विमला, अंजू समेत कई घायल हुए है। सभी घायलों को प्राथमिक इलाज के बाद करीब बारह घायलों को जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया है।

Hindi News / Rampur / रामपुर में हुआ बड़ा हादसा, डबल डेकर बस बेकाबू होकर पलटी, 70 यात्री घायल

ट्रेंडिंग वीडियो