scriptUP News: गवाह को धमकाने के मामले में आजम खान कोर्ट में तलब, सपा नेता आज हो सकते हैं पेश | Azam Khan summoned to court in case of threatening witness in UP | Patrika News
रामपुर

UP News: गवाह को धमकाने के मामले में आजम खान कोर्ट में तलब, सपा नेता आज हो सकते हैं पेश

UP News Today: सपा नेता आजम खान पर 84 मुकदमे कोर्ट में विचाराधीन हैं, इनमें से एक मामला गवाह को धमकाने का भी है। बेरियान निवासी नन्हे ने 17 अगस्त 2022 को शहर कोतवाली में सपा नेता आजम खान समेत 6 लोगों के खिलाफ धमकाने का मुकदमा दर्ज कराया था।

रामपुरOct 15, 2024 / 06:35 am

Mohd Danish

Azam Khan summoned to court in case of threatening witness in UP

UP News: गवाह को धमकाने के मामले में आजम खान कोर्ट में तलब।

UP News Today In Hindi: गवाह को धमकाने के मामले में कोर्ट ने सपा नेता आजम खान को मंगलवार को तलब किया है। वह मंगलवार को कोर्ट में पेश हो सकते हैं। सपा नेता एक साल से सीतापुर जेल में बंद हैं। जन्म प्रमाणपत्र मामले में सात साल की सजा सुनाए जाने के बाद वह पहली दफा रामपुर कोर्ट पहुंचेंगे।
सपा नेता आजम खान पर 84 मुकदमे कोर्ट में विचाराधीन हैं, इनमें से एक मामला गवाह को धमकाने का भी है। बेरियान निवासी नन्हे ने 17 अगस्त 2022 को शहर कोतवाली में सपा नेता आजम खान समेत 6 लोगों के खिलाफ धमकाने का मुकदमा दर्ज कराया था। उनका आरोप है कि वह डूंगरपुर के एक मामले में वादी है। आरोप है कि कुछ लोग उसके घर आए और सपा नेता के पक्ष में गवाही न देने पर धमकाया। यह मामला फिलहाल एमपी-एमएलए सेशन कोर्ट में विचाराधीन है।
यह भी पढ़ें

यूपी में बदला मौसम, अमरोहा से रामपुर तक होगी बारिश, जानें मौसम का लेटेस्ट अपडेट

कोर्ट द्वारा सपा नेता को मंगलवार को तलब किया है। कोर्ट में उनके खिलाफ आरोप तय हो सकते हैं। बेटे के जन्म प्रमाणपत्र मामले में 18 अक्तूबर को कोर्ट ने उन्हें सात साल की सजा सुनाई थी। तभी से वह सीतापुर जेल में बंद हैं। सजा सुनाए जाने के बाद यह पहला मौका होगा जब वह रामपुर कोर्ट में पेश होंगे।

Hindi News / Rampur / UP News: गवाह को धमकाने के मामले में आजम खान कोर्ट में तलब, सपा नेता आज हो सकते हैं पेश

ट्रेंडिंग वीडियो