scriptगलत काम करने वालों को देखने के लिए उमड़ी भीड़, मां की फूटी रूलाई…पढ़े पूरी खबर | Patrika News
राजसमंद

गलत काम करने वालों को देखने के लिए उमड़ी भीड़, मां की फूटी रूलाई…पढ़े पूरी खबर

राजनगर थाना क्षेत्र में दो युवकों के साथ मारपीट करने वाले चार युवकों को पुलिस न्यायालय में पेश करने के लिए लेकर जाने लगी तो उन्हें देखने के लिए लोगों की भीड़ लग गई। इस दौरान दूर से बैठकर नजारा देख रही आरोपियों में से एक की मां की रूलाई फूट पड़ी।

राजसमंदSep 29, 2024 / 11:27 am

himanshu dhawal

मारपीट के आरोपी को न्यायालय लेकर जाती पुलिस।

राजसमंद. राजनगर थाना क्षेत्र में दो युवाकों के साथ समुदाय विशेष के चार युवकों की ओर से मारपीट के मामले में गिरफ्तार तीन आरोपियों को शनिवार को न्यायालय में पेश किया। वहां से दो दिन के पुलिस रिमांड पर सौंप दिया। तीन लोगों को शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार किया। वहीं एक आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है। राजनगर थाना प्रभारी योगेश चौहान ने बताया कि राजनगर यादव मोहल्ला निवासी कृष्णा यादव (18) एवं भरत कुमार उर्फ राहुल यादव (19) ने रिपोर्ट दी थी। इसमें बताया था कि गुरुवार रात करीब 8.30 बजे अन्नपूर्णा मंदिर जाने वाले रास्ते पर बैठे थे, इस दौरान राजनगर निवासी कालू, आसिफ अली, बिलाल और तनवीर मोटरसाइकिल पर आए और उन्होंने अपमानित कर हथियारों से मारपीट शुरू कर दी। इसके पश्चात लोगों ने थाने का घेराव किया गया था। पुलिस ने उक्त मामले में शुक्रवार देर शाम को मारपीट के आरोपी कालू उर्फ इकरार सिलावट (23), बिलाल उर्फ ढेंबरी (21) और आसिफ अली उर्फ फैजान निवासी राजनगर थाना क्षेत्र को डिटेन कर पूछताछ की। इसेक पश्चात इन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। शनिवार को आरोपियों को न्यायालय में पेश करने पर दो दिन के पुलिस रिमांड पर सौंप दिया गया। पुलिस ने शांति भंग के आरोप में वसीम (21), शाहबाज (28) एवं इरशाद (25) को भी गिरफ्तार किया था। हालांकि उक्त मामले में एक आरोपी पुलिस की पकड़़ से अभी भी दूर है। पुलिस मामले की गहनता से जांच पड़ताल कर रही है।

पेशी पर पैदल लेकर जाते समय लोगों ने की नारेबाजी

राजनगर थाना पुलिस मारपीट के आरोपियों को न्यायालय में पेश करने के लिए लेकर जा रही थी। इसकी जानकारी मिलते ही लोगों की भीड़ जमा हो गई। इस दौरान आरोपी सर झुकाकर चलते दिखाई दिए। इस दौरान दूर बैठी आरोपियों से एक की मां की रूलाई फूट पड़ी। उसे वहां पर बैठी अन्य महिलाओं ने संभाला। उल्लेखनीय है कि इस मामले को लेकर दो दिनों तक थाने का घेराव किया गया था। इससे माहौल तनावपूर्ण हो गया था।

Hindi News / Rajsamand / गलत काम करने वालों को देखने के लिए उमड़ी भीड़, मां की फूटी रूलाई…पढ़े पूरी खबर

ट्रेंडिंग वीडियो