script‘चुहिया हो या हाथी… सबको पकड़ेंगे’, डोटासरा के बयान पर सीएम भजनलाल का तीखा पलटवार | CM Bhajanlal Sharma counter attack on Govind Singh Dotasara statement in Rajasthan paper leak case | Patrika News
राजसमंद

‘चुहिया हो या हाथी… सबको पकड़ेंगे’, डोटासरा के बयान पर सीएम भजनलाल का तीखा पलटवार

Rajasthan Paper Leak: मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि युवाओं के साथ कुठाराघात करने वाले चाहे चुहिया हों या हाथी… सबको पकड़ेंगे।

राजसमंदOct 27, 2024 / 10:24 am

Anil Prajapat

CM Bhajanlal Sharma-10
Rajsamand News: राजसमंद। मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने पीसीसी चीफ गोविन्द सिंह डोटासरा के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि युवाओं के साथ कुठाराघात करने वाले चाहे चुहिया हों या हाथी… सबको पकड़ेंगे। पेपरलीक में एसआईटी गठित करने के बाद से अब तक 200 से अधिक लोगों को पकड़ा जा चुका है। भिक्षु निलयम में पूर्व मंत्री किरण माहेश्वरी के जन्मदिन पर शनिवार को आयोजित स्मृति दिवस और दीपावली स्नेह मिलन समारोह में सीएम ने यह बात कही।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस राज में युवा, महिलाओं और मजदूर खून के आंसू रोए हैं। भाजपा की सरकार बनने पर युवाओं के लिए भर्ती निकाली जा रही है। पांच साल में चार लाख युुवाओं को नौकरी देने का काम किया जाएगा। आगामी दो साल के लिए भर्ती कैलेण्डर भी जारी किया जा चुका है।
मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि सरकार बनने पर संकल्प पत्र जारी किया था, मात्र दस माह में 50 प्रतिशत से अधिक काम पूरे हो चुके हैं। उन्होंने कहा कि 2027 तक राजस्थान को बिजली के क्षेत्र में आत्मनिर्भर बनाया जाएगा। किसानों को दिन में बिजली उपलब्ध कराई जाएगी।

अब तक 2.24 लाख करोड़ के एमओयू

सीएम ने कहा कि राइजिंग राजस्थान के तहत अब तक 2.24 लाख करोड़ के एमओयू हो चुके हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश की आठ करोड़ की जनता के लिए निरंतर कार्य कर रहे हैं। 7.57 रुपए और 6.42 रुपए पेट्रोल और डीजल पर कम कर जनता को राहत पहुंचाई है। उन्होंने कहा कि बजट में सभी 200 विधानसभाओं का ध्यान रखा गया है। किसी से भी भेदभाव नहीं किया गया है।

मुख्यमंत्री ने श्रीनाथजी मंदिर में किए दर्शन

मुख्यमंत्री शर्मा ने शनिवार को नाथद्वारा के श्रीनाथजी मंदिर में दर्शन किए। शर्मा ने शयन झांकी के दर्शन कर प्रदेश की खुशहाली एवं सुख-समृद्धि की प्रार्थना की। इस अवसर पर श्रीनाथजी मंदिर के पदाधिकारियों ने मंदिर परंपरा के अनुसार मुख्यमंत्री का स्वागत किया।
यह भी पढ़ें

राजस्थान के इन जिलों में पटाखे चलाने की मिली छूट, सरकार ने एनसीआर क्षेत्र के लिए जारी किए ये आदेश

डोटासरा ने दिया था ये बयान

चूरू में शनिवार को जिला मुख्यालय पर चौधरी कुंभाराम की मूर्ति अनावरण समारोह में कांग्रेस अध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा ने कहा था कि भाजपा ने दस माह के शासन में जनता को राहत देने का कोई काम नहीं किया। सभी सरकारों के राज में पेपरलीक हुए हैं। यदि पेपर लीक में हम शामिल हैं तो जेल में डालो, सरकार को किसने रोका है।

Hindi News / Rajsamand / ‘चुहिया हो या हाथी… सबको पकड़ेंगे’, डोटासरा के बयान पर सीएम भजनलाल का तीखा पलटवार

ट्रेंडिंग वीडियो