scriptशादी के कुछ महीनों बाद नवविवाहिता की मौत, ससुरालवालों पर लगे गंभीर आरोप, पुलिस कर रही जांच | women dead body found after a few months of marriage | Patrika News
राजनंदगांव

शादी के कुछ महीनों बाद नवविवाहिता की मौत, ससुरालवालों पर लगे गंभीर आरोप, पुलिस कर रही जांच

डोंगरगांव थाना क्षेत्र के कोहका गांव में एक नवविवाहिता महिला की रविवार शाम को संदिग्ध अवस्था में मौत होने का मामला सामने आया है।

राजनंदगांवAug 01, 2023 / 03:48 pm

Kanakdurga jha

शादी के कुछ महीनों बाद नवविवाहिता की मौत, ससुरालवालों पर लगे गंभीर आरोप, पुलिस कर रही जांच

शादी के कुछ महीनों बाद नवविवाहिता की मौत, ससुरालवालों पर लगे गंभीर आरोप, पुलिस कर रही जांच

Chhattisgarh News : डोंगरगांव थाना क्षेत्र के कोहका गांव में एक नवविवाहिता महिला की रविवार शाम को संदिग्ध अवस्था में मौत होने का मामला सामने आया है। मृतिका के मायका पक्ष ने ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है और थाने में इसकी शिकायत की है। (crime news) फिलहाल पुलिस शव का पोस्टमार्टम कर रिपोर्ट के इंतजार में है। पीएम रिपोर्ट के बाद मामले की खुलासा होगा।
यह भी पढ़ें

10 रुपए का लालच देकर मासूम के साथ की घिनौनी हरकत, मां ने देखा तो कर दिया ऐसा कांड, गिरफ्तार

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कोहका निवासी 21 वर्षीय महिला रुखमणी सेन पति तारकेश्वर सेन को उसके ससुराल पक्ष ने सोमवार को काफी गंभीर अवस्था में अस्पताल लेकर पहुंचे थे। इस दौरान डॉक्टरों ने महिला रुखमणी को मृत घोषित कर दिया। (crime news) महिला की मौत किस वजह से हुई है। इसका खुलासा नहीं हुआ है।
यह भी पढ़ें

छत्तीसगढ़ के आयुष और प्रशांत का IPL से आया बुलावा, मुंबई इंडियंस में हुआ सिलेक्शन

बालोद निवासी है मृतका, 2022 में हुई थी शादी

मामला संदिग्ध होने पर पुलिस रविवार को महिला के शव को फ्रीजर में रख कर उसके मायका पक्ष को इसकी जानकारी दी। (cg crime news) सोमवार को मायका पक्ष अस्पताल पहुंचे और अपने बेटी की उसके ससुराल वालों पर हत्या करने का आरोप लगाकर जमकर हंगामा मचाया। (rajnandgaon news) बताया जा रहा है कि मृतिका बालोद की रहने वाली है और सन 2022 में उसकी शादी कोहका निवासी तारकेश्वर से हुई थी। मायका पक्ष में अपने बेटी की तबीयत ठीक होने व किसी तरह की बीमारी नहीं होने की बात कहते ससुराल पक्ष पर हत्या करने का आरोप लगाकर पुलिस से शिकायत की है।

Hindi News/ Rajnandgaon / शादी के कुछ महीनों बाद नवविवाहिता की मौत, ससुरालवालों पर लगे गंभीर आरोप, पुलिस कर रही जांच

ट्रेंडिंग वीडियो