scriptCG Crime: पुत्र ने पिता पर हंसिया से किया जानलेवा हमला, बीच बचाव करने आई दादी को भी नहीं छोड़ा… | Son made a fatal attack on his father with a sickle | Patrika News
राजनंदगांव

CG Crime: पुत्र ने पिता पर हंसिया से किया जानलेवा हमला, बीच बचाव करने आई दादी को भी नहीं छोड़ा…

CG Crime: पुत्र द्वारा अपने पिता पर हंसिया से जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है। वहीं, बीच बचाव करने आई दादी से भी मारपीट की गई है।

राजनंदगांवOct 07, 2024 / 11:22 am

Love Sonkar

CG Crime
CG Crime: सोमनी थाना क्षेत्र के टेडेसरा गांव में घरेलू विवाद बाद एकसनकी पुत्र द्वारा अपने पिता पर हंसिया से जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है। वहीं, बीच बचाव करने आई दादी से भी मारपीट की गई है। पिता की शिकायत पर पुलिस आरोपी पुत्र के खिलाफ अपराध दर्ज कर विवेचना में जुटी है।
यह भी पढ़ें: CG Crime: पत्थर से कुचलकर दोस्त को मार डाला, पहले शराब पिलाई, फिर.. दो आरेपी गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार टेडेसरा निवासी प्रार्थी जितेश्वर साहू ने शिकायत दर्ज कराई है कि किसी बात को लेकर बाप व बेटे के बीच विवाद हुआ था। शनिवार को सहपरिवार खाना खाने के बाद सोने की तैयारी चल रही थी।

बाथरूम से आते समय पिता पर किया हमला

इस बीच प्रार्थी जितेश्वर साहू घर में बने शौचालय में बाथरुम कर सोने के लिए कमरे में जा रहा था। पुरानी बातों को लेकर उसके पुत्र दीप कुमार साहू फिर से विवाद करने लगा और हसिया से जानलेवा हमला कर दिया। घटना में पिता से बाए कंधे पर चोटें आई है।
वहीं हमला करते देख आरोपी की दादी बीच बचाव करने आई तो सनकी आरोपी दीप कुमार ने अपनी दादी से भी मारपीट कर हसिया से हमला कर दिया। शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पुत्र दीप कुमार के खिलाफ धारा 115, 296, 351 के तहत अपराद दर्ज कर विवेचना में जुटी है।

Hindi News / Rajnandgaon / CG Crime: पुत्र ने पिता पर हंसिया से किया जानलेवा हमला, बीच बचाव करने आई दादी को भी नहीं छोड़ा…

ट्रेंडिंग वीडियो