scriptMurder In Rajnandgaon : शराब के नशे में करता था विवाद, इसलिए इकलौते पुत्र की कर दी हत्या | Murder In Rajnandgaon : father murdered his only son in drunk | Patrika News
राजनंदगांव

Murder In Rajnandgaon : शराब के नशे में करता था विवाद, इसलिए इकलौते पुत्र की कर दी हत्या

Murder In Rajnandgaon : घुमका में एक युवक की संदिग्ध अवस्था में मौत हुई थी। पुलिस मर्ग कायम कर विवेचना में जुटी थी।

राजनंदगांवOct 14, 2023 / 09:37 am

Kanakdurga jha

murder video

murder video

राजनांदगांव। Murder In Rajnandgaon : घुमका में एक युवक की संदिग्ध अवस्था में मौत हुई थी। पुलिस मर्ग कायम कर विवेचना में जुटी थी। विवेचना और पोस्टमार्टम रिपोर्ट में युवक की हत्या करने का खुलासा हुआ। पुलिस इस मामले को सुलझा ली है। मृतक के शराब के नशे में लड़ाई करने से आक्रोशित पिता ने ही डंडे से हमला कर हत्या कर दी। मृतक इकलौता था।
यह भी पढ़ें : पूर्व पार्षद पर प्रधानमंत्री आवास योजना में राशि गबन करने का आरोप

आरोपी पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार 11 अक्टूबर को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अस्पताल घुमका के कर्मचारी के माध्यम से पुलिस को सूचना मिली थी कि ग्राम घुमका निवासी तारेश वर्मा पिता गन्नू वर्मा उम्र 28 वर्ष को मृत हालत में लाया गया है। जिसकी मृत्यु संदेहास्पद है । पुलिस अस्पताल पहुंची और मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर विवेचना में जुटी थी।
यह भी पढ़ें : अध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव टला, नई तिथि के साथ होगा वोटिंग

बाक्स घटना के दिन भी शराब के नशे में की लड़ाई घुमका टीआई विनय कुमार पम्मार ने बताया कि मामले को गंभीरता से लेते हुए मर्ग जांच के दौरान पीएम रिपोर्ट एवं गवाहों के बयान अनुसार मृतक तारेश वर्मा के सिर और पेट पर किसी भारी वस्तु से वार करने हत्या होने की पुष्टि हुई। पुलिस मृतक के पिता गन्नू लाल वर्मा को हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर आरोपी ने बताया कि वह अपने एकलौते पुत्र तारेश वर्मा के आए दिन शराब पीकर लड़ाई, झगड़ा करने से परेशान था ।
यह भी पढ़ें : नाबालिग बालिका से बलात्कार करने वाले आरोपी को 20 साल कारावास की सजा

11 अक्टूबर की शाम 4 बजे मृतक शराब के नशे में घर पहुंचा और फिर से लड़ाई करने लगा। आक्रोशित पिता गन्नू लाल ने डंडे से पुत्र पर हमला कर उसकी हत्या कर दी। घटना के दौरान मृतक की पत्नी व मां खेत गई थी। दोनों घर लौटे तक तारेश खून से लथपथ पड़ा था। उसे तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस आरोपी पिता गन्नू लाल को गिरफ्तार कर लिया है।

Hindi News / Rajnandgaon / Murder In Rajnandgaon : शराब के नशे में करता था विवाद, इसलिए इकलौते पुत्र की कर दी हत्या

ट्रेंडिंग वीडियो