scriptRajnandgaon News: परीक्षा से परेशान होकर आठवीं की छात्रा ने की खुदकुशी, इस हाल में मिली लाश..फैली सनसनी | Eighth class student committed suicide In Rajnandgaon | Patrika News
राजनंदगांव

Rajnandgaon News: परीक्षा से परेशान होकर आठवीं की छात्रा ने की खुदकुशी, इस हाल में मिली लाश..फैली सनसनी

Rajnandgaon Suicide News: मानपुर थाना क्षेत्र के खासफड़की निवासी 14 साल की 8 वीं में पढ़ने वाली एक छात्रा के परीक्षा से परेशान होकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

राजनंदगांवMar 04, 2024 / 03:41 pm

Khyati Parihar

suicide_news.jpg
Suicide News: मानपुर थाना क्षेत्र के खासफड़की निवासी 14 साल की 8 वीं में पढ़ने वाली एक छात्रा के परीक्षा से परेशान होकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस के अनुसार 8 वीं की छात्रा 14 वर्षीय राजकुमारी मडियान ने रविवार को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। मृतिका के पिता का कुछ साल पहले निधन हो गया था। मां अपने मायके में रहती है।
यह भी पढ़ें

गुंडागर्दी! महिला को 4 लाख रुपए कर्ज देकर वसूले डेढ़ करोड़, विरोध करने पर दी जान से मारने की धमकी…मचा बवाल

मृतिका अपने बूढ़े दादा-दादी के साथ खासफटकी गांव में रहती थी। मृतिका का पढ़ाई में रुचि नहीं थी और वह परीक्षा को लेकर परेशान थी। रविवार को उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। फिलहाल पुलिस मर्ग कायम कर विवेचना में जुटी है।

Hindi News/ Rajnandgaon / Rajnandgaon News: परीक्षा से परेशान होकर आठवीं की छात्रा ने की खुदकुशी, इस हाल में मिली लाश..फैली सनसनी

ट्रेंडिंग वीडियो