scriptCG Crime: बकरा खाऊंगा कहकर घर में किया विवाद, फिर दूसरे दिन हुई मौत, जानें क्या है पूरा मामला… | Dispute in the house by saying I will eat goat, then died the next day | Patrika News
राजनंदगांव

CG Crime: बकरा खाऊंगा कहकर घर में किया विवाद, फिर दूसरे दिन हुई मौत, जानें क्या है पूरा मामला…

युवक का गमछे से गला दबा दिया था घर वाले अब तक अत्यधिक शराब पीने से मृत्यु होना समझ रहे थे। आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल दाखिल किया गया।

राजनंदगांवSep 13, 2024 / 02:33 pm

Love Sonkar

CG crime
CG Crime: छुरिया थाना क्षेत्र के गैंदाटोला रोड निवासी खेमू पिता अशोक साहू को 14 सितंबर को अत्यधिक शराब पीने के बाद शरीर में कोई हलचल न होने पर छुरिया अस्पताल लाया गया था। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में डॉक्टरों ने मृतक का गला दबाकर हत्या करने की पुष्टि की है।
CG Crime: एक ही परिवार के 4 लोगों की निर्मम हत्या, दुधमुंहे मासूम को भी नहीं छोड़ा, 3 संदेही गिरफ्तार

पुलिस ने मृतक के परिजनों से पूछताछ की तो आरोपी महेंद्र साहू ने बताया कि मृतक शराब पीने का आदी था। आए दिन शराब पीकर घर में विवाद करता था। सब्जी में कमियां निकालता था। कड़ाही में पानी डाल देता था। घटना दिनांक को भी घर में चिकन बना था तब बकरा खाऊंगा कहकर घर में विवाद किया। आरोपी के साथ भी मृतक का विवाद हुआ था।
इस बात को लेकर आरोपी रंजिश रखा था जब घर में कोई नहीं था तब मृतक अपने कमरे में शराब के नशे में अकेला था। इस दौरान आरोपी ने हाथ, मुक्के से मृतक के सीने एवं गले में वार किया। गमछे से गला दबा दिया था घर वाले अब तक अत्यधिक शराब पीने से मृत्यु होना समझ रहे थे। आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल दाखिल किया गया।

Hindi News/ Rajnandgaon / CG Crime: बकरा खाऊंगा कहकर घर में किया विवाद, फिर दूसरे दिन हुई मौत, जानें क्या है पूरा मामला…

ट्रेंडिंग वीडियो