scriptCG Fraud News: मुनाफे का झांसा देकर कारोबारी से 1 करोड़ की ठगी, शातिर पति-पत्नी ने ऐसे अपने जाल में फंसाया…केस दर्ज | CG Fraud News: Businessman cheated of Rs 1 crore on pretext of profit | Patrika News
राजनंदगांव

CG Fraud News: मुनाफे का झांसा देकर कारोबारी से 1 करोड़ की ठगी, शातिर पति-पत्नी ने ऐसे अपने जाल में फंसाया…केस दर्ज

CG Fraud News: राजनांदगांव में केटरर्स व्यवसाय में रकम लगाने पर हर माह 3 लाख का मुनाफा देने का झांसा देकर शहर के एक कारोबारी से 1 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी का मामला सामने आया है।

राजनंदगांवJun 25, 2024 / 07:57 am

Khyati Parihar

CG Fraud News
CG Fraud News: राजनांदगांव में केटरर्स व्यवसाय में रकम लगाने पर हर माह 3 लाख का मुनाफा देने का झांसा देकर शहर के एक कारोबारी से 1 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। मुंबई के केटरर्स संचालक ने कारोबारी को हर माह लाखों का मुनाफा देने का हवाला देकर घटना को अंजाम दिया है। प्रार्थी ने मामले की शिकायत कोतवाली पुलिस से की है। पुलिस आरोपी केटरर्स संचालक के खिलाफ धारा 420 के तहत धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर विवेचना में जुटी है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार राजनांदगांव के सनसिटी कॉलोनी निवासी विकास बोहरा पिता जेठमल ने शिकायत दर्ज कराई है कि मुंबई की मेसर्स सनशाईन केटरर्स प्राईवेट लिमिटेड के संयुक्त डायरेक्टर अरूण अग्रवाल एवं उसकी पत्नी सुनीता अग्रवाल ने यह कहकर एक करोड़ रुपए की आर्थिक सहायता मांगी थी कि अपने व्यवसाय में होने वाले प्राफिट से 3 लाख रूपए मंथली इनकम उसे देंगे।
यह भी पढ़ें

Cyber Fraud: साइबर ठगों का कहर! महिलाओं व युवतियों को सबसे ज्यादा बना रहे शिकार, अब तक इतने मामले आए सामने…जानिए

CG Fraud News: आरोपी ने बंद खाते का दिया था चेक, हो गया बाउंस

उनकी बातों में आकर प्रार्थी विकास बोहरा ने अपने एसबीआई बैंक मुख्य शाखा राजनांदगांव के खाता से अलग-अलग तिथि में एक करोड़ रुपए उनके कंपनी के बताए बैंक खाते में आरटीजीएस किया था। रकम मिलने के बाद डायरेक्टर अरुण अग्रवाल ने प्रार्थी को कुछ भी पैसा नहीं दिया। प्रार्थी द्वारा उनसे इनकम के बारे में बात करने पर बहलाता रहा, लेकिन कोई भी राशि नहीं दिया।
इस दौरान प्रार्थी विकास बोहरा ने एक करोड़ राशि वापस करने की मांग की। इस बीच कोविड काल में उक्त कंपनी के डायरेक्टर अरुण अग्रवाल की मृत्यु हो गई। इसके बाद उनकी पत्नी सुनीता अग्रवाल, जो पूर्व से संयुक्त रूप से डायरेक्टर थी, वह कंपनी की अकेली डायरेक्टर हो गई। सुनीता से रकम वापस मंगने पर 1 मार्च 2021 को दो गवाहों धानेश्वर सिंह व नैतिक पटेल के समक्ष राजनांदगांव में नोटरी में उपस्थित होकर सेटलमेंट एग्रीमेंट निष्पादित किया गया। इसमें 5 लाख रुपए प्रतिमाह की किस्तों में कुल 20 माह में एक करोड़ रुपए वापस करने का इकरार किया और पोस्ट डेटेड 20 चेक केनरा बैंक का दिया गया।

Hindi News/ Rajnandgaon / CG Fraud News: मुनाफे का झांसा देकर कारोबारी से 1 करोड़ की ठगी, शातिर पति-पत्नी ने ऐसे अपने जाल में फंसाया…केस दर्ज

ट्रेंडिंग वीडियो