scriptCG Crime: मामूली बात पर पत्नी को मरते दम तक पीटा, अस्पताल पहुंचने से पहले मौत, इलाके में सनसनी | CG beat his wife to death over a trivial matter, she died before reaching the hospital, sensation in the area | Patrika News
राजनंदगांव

CG Crime: मामूली बात पर पत्नी को मरते दम तक पीटा, अस्पताल पहुंचने से पहले मौत, इलाके में सनसनी

CG Crime: राजनांदगांव शहर के बसंतपुर थाना क्षेत्र के प्रभात नगर में मामूली बात की वजह से पति पत्नी में जमकर मारपीट होने से महिला की मौत हो गई। पुलिस आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

राजनंदगांवAug 28, 2024 / 04:06 pm

Shradha Jaiswal

cg crime
CG Crime: छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव शहर के बसंतपुर थाना क्षेत्र के प्रभात नगर में मामूली विवाद पर पति द्वारा अपनी पत्नी से जमकर मारपीट कर दी। महिला को गंभीर स्थिति में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई। पुलिस आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।
यह भी पढ़ें

CG Crime: पेट्रोल पंप में कर्मचारी से शराब के लिए मांगे रुपए, नहीं मिले तो मारपीट कर हो गए थे फरार, 7 आरोपी गिरफ्तार

CG Crime: महिला गंभीर स्थिति में भर्ती कराया गया

पुलिस के अनुसार मेडिकल कॉलेज अस्पताल से सूचना मिली थी कि महिला पूर्णिमा बाई पति सपत गणवीर उम्र 42 साल निवासी प्रभात नगर को गंभीर स्थिति में भर्ती कराया गया है। पुलिस अस्पताल पहुंची और विवेचना में जुटी थी। इस दौरान महिला पूर्णिमा की इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस मामले में मृतिका के पति से पूछताछ की। पूछताछ में आरोपी पति सपत गणवीर पिता गुलाब राव ने विवाद बाद अपनी पत्नी पूर्णिमा से मारपीट करने का बात कबूल की। पुलिस आरोपी पति गणवीर को धारा 103(1) के तहत गिरतार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

Hindi News/ Rajnandgaon / CG Crime: मामूली बात पर पत्नी को मरते दम तक पीटा, अस्पताल पहुंचने से पहले मौत, इलाके में सनसनी

ट्रेंडिंग वीडियो