scriptCG News: पनियाजोब जलाशय में मिला लापता युवक का शव, इलाके में फैली सनसनी | Body of missing youth found in Paniyajob reservoir | Patrika News
राजनंदगांव

CG News: पनियाजोब जलाशय में मिला लापता युवक का शव, इलाके में फैली सनसनी

CG News: पनियाजोब के जलाशय में 4 दिन बाद युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। शव पूरी तरह से फुल चुकी थी व मछलियों का शिकार बन रही थी।

राजनंदगांवOct 22, 2024 / 03:12 pm

Love Sonkar

CG News
CG News: डोंगरगढ़ के करबला चौक के गुमशुदा युवक का शव पनियाजोब के जलाशय में मिला। बोरतलाव थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम पनियाजोब के जलाशय में 4 दिन बाद युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। शव पूरी तरह से फुल चुकी थी व मछलियों का शिकार बन रही थी।
यह भी पढ़ें: CG News: नदी पार करते गहराई में डूबा ग्रामीण, 24 घंटे बाद मिला शव

बताया जाता है कि थॉमस नयगम उर्फ राजा पिता एंथोनी नयगम जो 17 अक्टूबर सुबह 10 बजे घर से सुरेश इलेक्ट्रॉनिक गोल बाजार में काम पर जाने निकला था। जिसके बाद घर वापस नहीं आया। परिजनों द्वारा पुलिस में गुमशुदगी की सूचना दी गई थी और पुलिस थाने में गुम इंसान कायम किया गया था और घर पर परेशान परिजनों व पुलिस के द्वारा लगातार खोजबींन की जा रही थी।
खोजबीन के दौरान साइबर सेल की मदद से युवक के मोबाइल का अंतिम लोकेशन मिलने पर परिजनों के द्वारा पनियाजोब के जलाशय के उलट के पार अंतिम भाग पर जाकर देखा तो पाया कि युवक का शव पानी में तैर रहा था। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। वहीं प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो युवक नहाने के दौरान गहरे पानी में जाने व युवक को तैरना नहीं आता था। इस कारण डूबने से मृत्यु की चर्चा थी।
वहीं घटना स्थल से मृतक नौजवान थामस की साइकिल, शर्ट, पैंट, मोबाइल, चप्पल किनारे पर मिले। पुलिस ने मामले में शव का पंचनामा कर मर्ग कायम कर मामले को विवेचना में लेते हुए परिजनों की उपस्थिति में शव का पोस्टमार्टम के लिए डोंगरगढ़ सामुदायिक केंद्र भेजा गया है।

Hindi News / Rajnandgaon / CG News: पनियाजोब जलाशय में मिला लापता युवक का शव, इलाके में फैली सनसनी

ट्रेंडिंग वीडियो