scriptCG Murder: स्कूल के सामने दिनदहाड़े युवक की हत्या, चलती बाइक में चाकू से किया हमला | Young man murdered in broad daylight in front of school | Patrika News
राजनंदगांव

CG Murder: स्कूल के सामने दिनदहाड़े युवक की हत्या, चलती बाइक में चाकू से किया हमला

CG Murder: बाइक में घूमते समय किसी बात को लेकर दो दोस्तों में विवाद इस कदर बढ़ गया कि चलते वाहन में चाकू से हमला कर साथी को मौत के घाट उतार दिया।

राजनंदगांवOct 24, 2024 / 01:41 pm

Love Sonkar

CG Murder
CG Murder: बाइक में घूमते समय किसी बात को लेकर दो दोस्तों में विवाद इस कदर बढ़ गया कि चलते वाहन में चाकू से हमला कर साथी को मौत के घाट उतार दिया। घटना शहर के महारानी लक्ष्मी बाई स्कूल के सामने शाम 4 बजे की है। घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया है। पुलिस मृतक के शव को कब्जे में लेकर आरोपी की सरगर्मी से तलाश में जुटी है।
यह भी पढ़ें: CG murder news: शराब लेने गया था युवक, इधर दोस्त खा गया सारी बिरयानी, लौटा तो कर दी हत्या

कोतवाली पुलिस के अनुसार शंकरपुर निवासी 22 वर्षीय सोनू उर्फ निकलेश पटेल पिता डोमार व 22 वर्षीय मनीष वर्मा पिता ललित वर्मा दोस्त थे। दोनों पिछले दो दिन से बाइक में इधर उधर घूम रहे थे। मिली जानकारी के अनुसार बुधवार को भी दोनों शराब के नशे में बाइक में घूम रहे थे। इस दौरान दोनों बाइक में घूमते महारानी स्कूल की तरफ आ रहे थे। इस बीच किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया। फिर पीछे बैठे मनीष ने चलते बाइक में सोनू के हाथ में चाकू से हमला कर दिया।
हमला के बाद सोनू पटेल बाइक को रोका। मनीष ने अपने दोस्त सोनू पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। घटना में सोनू की मौके पर ही मौत हो गई। मौका पाकर आरोपी मनीष मौके से फरार हो गया। दिनदहाड़े सरेराह हुई इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।
मौके पर मौजूद लोगों ने घटना की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी। टीआई एमन साहू दलबल के साथ तत्काल मौके पर पहुंचे और मृतक के शव को कब्जे में लेकर आरोपी की तलाश में जुट गई। खबर लिखे जाने तक आरोपी मनीष वर्मा पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा था।

Hindi News / Rajnandgaon / CG Murder: स्कूल के सामने दिनदहाड़े युवक की हत्या, चलती बाइक में चाकू से किया हमला

ट्रेंडिंग वीडियो