scriptमध्यप्रदेश के बॉर्डर पर सफेद रंग की कार में मिला ऐसा सामान, पुलिस रह गए हक्के-बक्के | 27 boxes of liquor caught in Madhya Pradesh border Rajnandgaon News | Patrika News
राजनंदगांव

मध्यप्रदेश के बॉर्डर पर सफेद रंग की कार में मिला ऐसा सामान, पुलिस रह गए हक्के-बक्के

Rajnandgaon News: पड़ोसी राज्य मध्यप्रदेश और महाराष्ट्र से जिले के रास्ते छत्तीसगढ़ के अन्य जगहों पर शराब की तस्करी हो रही है। बागनदी पुलिस ने बॉर्डर में फिर से मध्यप्रदेश से शराब की तस्करी कर रहे दो आरोपियों को दबोचा है। आरोपियों के कब्जे से 27 पेटी शराब बरामद की गई है।

राजनंदगांवFeb 02, 2024 / 01:28 pm

Khyati Parihar

rajnandgaon.jpg
Chhattisgarh News: पड़ोसी राज्य मध्यप्रदेश और महाराष्ट्र से जिले के रास्ते छत्तीसगढ़ के अन्य जगहों पर शराब की तस्करी हो रही है। बागनदी पुलिस ने बॉर्डर में फिर से मध्यप्रदेश से शराब की तस्करी कर रहे दो आरोपियों को दबोचा है। आरोपियों के कब्जे से 27 पेटी शराब बरामद की गई है। सप्ताह भर के भीतर मध्यप्रदेश से शराब तस्करी का यह दूसरा मामला सामने आया है। तस्करों द्वारा बॉर्डर में आबकारी विभाग के चेक पोस्ट को पारकर लग्जरी वाहनों से शराब की खेप पहुंचाई जा रही है। ऐसे में आबकारी की कार्यप्रणाली पर कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं।
यह भी पढ़ें

फर्क साफ है… मुख्यमंत्री साय ने रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव का वीडियो शेयर कर कही ये बड़ी बात

गौरतलब है कि तस्करों द्वारा बॉर्डर पार कर पड़ोसी राज्यों से शराब की तस्करी की जा रही है। 25 जनवरी को बागनदी पुलिस ने तस्करों पर कार्रवाई करते मध्यप्रदेश से शराब की खेप ला रहे वाहन को कब्जे में लिया था। तस्कर वाहन छोड़कर फरार हो गए थे। पुलिस ने 14 पेटी शराब बरामद की थी।
बागनदी पुलिस ने गुरुवार को फिर मध्यप्रदेश से शराब की तस्करी कर ला रहे दो आरोपियों के कब्जे से 27 पेटी शराब बरामद की है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मुखबिर से सूचना मिली कि वाहन क्रमांक सीजी 07 एमबी 1565 में देवरी महाराष्ट्र से राजनांदगांव की ओर मध्य प्रदेश निर्मित शराब की तस्करी कर लाया जा रहा है। पुलिस ने बागनदी बस स्टैण्ड चौक में एमसीपी लगाकर देवरी महाराष्ट्र की ओर आने वाली गाड़ियों की जांच शुरू की। इस दौरान वाहन क्रमांक सीजी 07 एमबी 1565 से 27 पेटी शराब बरामद की गई। पुलिस ने शराब की तस्करी कर ला रहे आरोपी निर्मल धमगाये पिता अंकालू निवासी कोर्ची जिला गढ़चिरौली महाराष्ट्र एवं संतोष वाडेकर पिता इतवारी निवासी रामनगर कुशवाहा आटा चक्की के पीछे थाना वैशाली नगर जिला दुर्ग को गिरफ्तार किया है।

Hindi News / Rajnandgaon / मध्यप्रदेश के बॉर्डर पर सफेद रंग की कार में मिला ऐसा सामान, पुलिस रह गए हक्के-बक्के

ट्रेंडिंग वीडियो