scriptदेख रहे हो विनोद…एमपी में टपकते पानी के बीच हो रहा है ऑपरेशन, Video | woman operated in operation theatre of new building of Raisen District Hospital under water dripping from roof | Patrika News
रायसेन

देख रहे हो विनोद…एमपी में टपकते पानी के बीच हो रहा है ऑपरेशन, Video

MP NEWS: जिला अस्पताल की नई नवेली बिल्डिंग के ऑपरेशन थियेटर में भी हुए टपके, टपकते पानी के बीच डॉक्टर्स ने किया मरीज का ऑपरेशन..।

रायसेनJul 26, 2024 / 08:06 pm

Shailendra Sharma

RAISEN NEWS
रिपोर्ट- नवीन यादव
MP NEWS: एमपी अजब है सबसे गजब है। जी हां जो खबर अब हम आपको बता रहे हैं उसे पढ़कर और वीडियो देखकर भी आप यही कहेंगे। मामला मध्यप्रदेश के रायसेन जिले का है जहां छत से टपकते पानी के बीच ऑपरेशन किया गया। हैरानी की बात ये है कि जिस ऑपरेशन थियेटर में टपकते पानी के बीच ऑपरेशन हुआ वो जिला अस्पताल का है और नई बिल्डिंग का निर्माण भी कुछ समय पहले ही हुआ है।
देखें वीडियो-

ऑपरेशन थियेटर में टपका

रायसेन के जिला अस्पताल के नए नवेले भवन के ऑपरेशन थियेटर (ओटी) में भी टपके हो गए हैं। शुक्रवार की दोपहर जब जोरदार बारिश हुई तो ओटी के टपकों से पानी की धार लग गई और जिस वक्त ये सब हुआ ओटी में डॉक्टर्स की टीम मरीज का ऑपरेशन कर रही थी हालांकि टपका ऑपरेशन टेबल से कुछ दूरी पर था, जिससे डॉक्टरों को ऑपरेशन नहीं टालना पड़ा लेकिन ये तस्वीर कई सवाल जरूर उठा रही है।

यह भी पढ़ें

PREMANAND MAHARAJ: प्रेमानंद महाराज का विवादित बयान, भरी कथा में महिलाओं को लेकर कह दी ऐसी बात


टपकती छत के नीचे महिला की सिजेरियन डिलेवरी

बताया गया है कि जिला अस्पताल के नए भवन की ओटी में एक महिला की सिजेरियन डिलेवरी होना था, जिसे टाला नहीं जा सकता था। डॉ. सुनीता अतुलकर के नेतृत्व में डॉक्टरों की टीम ओटी में पहुंची तो वहां सीलिंग में लगी लाइट से पानी की धार टपक रही थी। फर्श पर भी पानी जमा हो रहा था, इसी बीच डॉक्टरों ने महिला का ऑपरेशन किया। इस दौरान ओटी में रखी मशीनों को पॉलिथिन से ढंक दिया गया, ताकि पानी लगने से वो खराब न हों। टपकते पानी के बीच डॉक्टरों को खासा एहतियात बरतते हुए ऑपरेशन करना पड़ा, ताकि पानी की बूंद प्रसूता तक ना पहुंचे।

Hindi News/ Raisen / देख रहे हो विनोद…एमपी में टपकते पानी के बीच हो रहा है ऑपरेशन, Video

ट्रेंडिंग वीडियो