scriptनवरात्रि में बढ़ सकता है रेलवे प्लेटफार्म टिकट का मूल्य | Value of railway platform ticket can increase in Navratri | Patrika News
रायपुर

नवरात्रि में बढ़ सकता है रेलवे प्लेटफार्म टिकट का मूल्य

रेलवे स्टेशन में होने वाली भीड़ को कम करने रेलवे एक बार फिर प्लेटफार्म टिकट के दाम में वृद्धी कर सकता है।

रायपुरOct 07, 2018 / 11:12 am

Deepak Sahu

cg news

नवरात्रि में बढ़ सकता है रेलवे प्लेटफार्म टिकट का मूल्य

रायपुर. त्योहारों का सीजन आते ही रेलवे स्टेशन में होने वाली भीड़ को कम करने रेलवे एक बार फिर प्लेटफार्म टिकट के दाम में वृद्धी कर सकता है। पूर्व में रेलवे बोर्ड ने आदेश जारी करते हुए प्लेटफार्म टिकट का मूल्य 20 रुपए किया था, हालाकि अधिकारियों ने अब तक इसे लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

नवरात्रि में देवीधाम जाने के लिए यात्रियों की संख्या अधिक होती है। श्रद्धालुओं को रेलवे स्टेशन छोडऩे उनके परिजन भी काफी संख्या में पहुंचते हैं, इसे देखते हुए चैत्र नवरात्रि में रेलवे बोर्ड के निर्देश पर बिलासपुर मंडल के प्रमुख रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म टिकट दर में वृद्धी की गई थी। पितर पक्ष की समाप्ति के साथ ही शारदीय नवरात्रि की शुरुआत होने जा रही है। इसे देखते हुए यात्रियों को फिर प्लेटफार्म टिकट मूल्य में बढोत्तरी होने की चिंता सताने लगी है।

सीनियर डीसीएम, रश्मि गौतम ने बताया प्लेटफार्म टिकट मूल्य में बढोतरी रेलवे बोर्ड तय करता है। अब तक रेलवे बोर्ड से टिकट मूल्य में वृद्धी को लेकर कोई आदेश नहीं पहुंचा है।

Hindi News/ Raipur / नवरात्रि में बढ़ सकता है रेलवे प्लेटफार्म टिकट का मूल्य

ट्रेंडिंग वीडियो