scriptCG Politics: भूपेश की ‘चिट्ठी’ पर सियासी द्वंद! भाजपा ने कहा – पद चला गया, लेकिन आदत नही गई | CG Politics: BJP said Baghel has not lost habit of writing letters | Patrika News
रायपुर

CG Politics: भूपेश की ‘चिट्ठी’ पर सियासी द्वंद! भाजपा ने कहा – पद चला गया, लेकिन आदत नही गई

CG Politics: वर्मा ने कहा, बघेल ने लोकसभा स्पीकर को अभी चिट्ठी लिखी है, जिसमें उन्होंने भाजपा सांसद संतोष पांडेय के महादेव ऐप को लेकर लोकसभा में कही गई बातों को विलोपित करने की मांग की है।

रायपुरJul 06, 2024 / 07:54 am

Khyati Parihar

CG Politics
CG Politics: भाजपा के प्रदेश महामंत्री भरतलाल वर्मा ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर सियासी हमला बोला है। उन्होंने कहा, पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को झूठी चिठ्ठियां लिखने की आदत पड़ी हुई है। जब वह मुख्यमंत्री थे, तब भी बार-बार चिट्ठी लिखकर झूठी और फालतू बातें करते थे और अब जब वे मुख्यमंत्री नहीं हैं, तब मीडिया की सुर्खियों में बने रहने के लिए चिठ्ठी लिख रहे हैं।
वर्मा ने कहा, बघेल ने लोकसभा स्पीकर को अभी चिट्ठी लिखी है, जिसमें उन्होंने भाजपा सांसद संतोष पांडेय के महादेव ऐप को लेकर लोकसभा में कही गई बातों को विलोपित करने की मांग की है। चिठ्ठी लिखने से पहले बघेल द्वारा भाजपा सांसद के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई करने की दी गई (Bhupesh Baghel) धमकी को हास्यास्पद और कोरी गीदड़भभकी बताते हुए वर्मा ने कहा, बघेल को इतना सामान्य ज्ञान तो होगा कि संसद के भीतर कहे गए किसी भाषण के लिए बाहर कार्रवाई नहीं हो सकती।
यह भी पढ़ें

CG Politics: हाईकोर्ट की टिप्पणी के बाद सुशील आनंद शुक्ला ने BJP पर साधा निशाना, बोले – CM और गृहमंत्री इस्तीफा दें

Bhupesh Baghel: भाजपा सांसद पांडेय ने संसद में किसी का नाम तो नहीं लिया है और पूर्व मुख्यमंत्री तो कांग्रेस के भी और भी रहे हैं, तो बघेल क्यों बिफर रहे हैं? न केवल महादेव एप, बल्कि शराब समेत अन्य तमाम घोटाले में किंगपिन किसे कहा गया है, पॉलिटिकल मास्टर कौन है, यह किसी से छिपा नहीं है। श्री वर्मा ने कहा कि घोटालेबाज जो हैं, उनके बारे में विषय उठाने बहुत जरूरी हैं, छत्तीसगढ़ की जनता के हित में है। और बघेल अब जो यह नया प्रपंच रच रहे हैं, उस पाखंड की कोई उम्र नहीं रहेगी।

भूपेश बघेल से संबंधित विवादों का डेटा

यहाँ भूपेश बघेल से संबंधित विवादों का डेटा है। इसमें विभिन्न प्रकार के विवादों और उनकी संख्या को दिखाया गया है..

CG Politics

CG Politics: इसलिए मचा सियासी द्वंद

संसद में भाजपा सांसद संतोष पांडेय ने महादेव एप सट्टा को लेकर कांग्रेस और पूर्व सीएम भूपेश बघेल पर जमकर निशाना साधा था। जिसके चलते भूपेश बघेल ने संतोष पांडेय के बयान पर विरोध जताते हुए लोकसभा स्पीकर ओम बिरला को पत्र लिखा है। जिसमें उन्होंने संतोष पांडेय के बयान पर घोर आपत्ति जताई है। इसके बाद मचे जुबानी जंग की कड़ी में आज भाजपा ने भी भूपेश के चिट्ठी पर पलटवार किया है।

Hindi News/ Raipur / CG Politics: भूपेश की ‘चिट्ठी’ पर सियासी द्वंद! भाजपा ने कहा – पद चला गया, लेकिन आदत नही गई

ट्रेंडिंग वीडियो