scriptNew Year Party के लिए फॉर्म हाउस में पार्टी का ट्रेंड बढ़ा, शराब की सबसे ज्यादा मांग | Trend of party in farm house increased for New Year Party | Patrika News
रायपुर

New Year Party के लिए फॉर्म हाउस में पार्टी का ट्रेंड बढ़ा, शराब की सबसे ज्यादा मांग

New Year Party Celebrataion : राजधानी में नए साल की पार्टी में शराब पीने का ट्रेंड ऐसा हो गया है कि अब छोटे-छोटे रेस्टोरेंट, ढाबे और होटल वाले से लेकर फार्महाउस वाले भी एक दिन शराब पिलाने का परमिशन मांगने पहुंचने लगे हैं।

रायपुरDec 25, 2023 / 02:39 pm

Kanakdurga jha

new_year_party_.jpg
New Year Party : राजधानी में नए साल की पार्टी में शराब पीने का ट्रेंड ऐसा हो गया है कि अब छोटे-छोटे रेस्टोरेंट, ढाबे और होटल वाले से लेकर फार्महाउस वाले भी एक दिन शराब पिलाने का परमिशन मांगने पहुंचने लगे हैं। दूसरी ओर नए साल की पार्टी आयोजित करने का ट्रेंड भी तेजी से बढ़ा है।
पहले कुछ बड़े होटलों में इसका आयोजन करते थे, लेकिन अब अधिकांश होटल, रेस्टोरेंट, पब में नए साल की पार्टी आयोजित किया जाने लगा है। (new year) 31 दिसंबर की नाइट पार्टी के लिए पुलिस के पास 50 से ज्यादा आवेदन अनुमति के लिए पहुंच गए हैं।
यह भी पढ़ें

Weather Alert : अगले एक सप्ताह तक ठंड का दिखेगा भयानक रुप… पश्चिमी विक्षोभ पर आया बड़ा अपडेट,10 से भी नीचे गिरा पारा



पार्टी का ट्रेंड बढ़ा

शहर में वैसे तो होटल, रेस्टोरेंट और पबों में नाइट पार्टी का चलन पहले से है, लेकिन नए साल की पार्टी का अलग क्रेज है। इसमें शामिल होने वालों की संख्या काफी बढ़ गई है। इस कारण अब अधिकांश होटलों, रेस्टोरेंटों, पबों और ढाबों में इसका आयोजन शुरू हो गया है।
कारोबार के लिहाज से इसमें विशेष रूप से खाने के साथ शराब पीने की व्यवस्था भी करते हैं। बड़े शहरों से आर्केस्ट्रा, सेलीब्रिटी, म्यूजिक आर्टिस्ट आदि को बुलाते हैं। पार्टी में शामिल होने विशेष ऑफर के साथ टिकट बेचते हैं। एक रात में करोड़ों का कारोबार होता है। एंट्री टिकट 500 रुपए से लेकर 5000 हजार रुपए तक होती है। बड़े होटलों के रेट अलग होते हैं।
बंद होटल-रेस्टोरेंट भी होने लगे तैयारनए साल के चलते कई बंद होटल, रेस्टोरेंट, पब भी शुरू होने वाले हैं। इनमें तैयारी शुरू हो गई है। पार्टी के लिए परमिशन लेने आवेदन भी लगा दिए हैं। (new year party) विधानसभा इलाके के शीमर्स क्लब में भी तैयारी होने लगी है। पिछले दिनों इसके संचालक नितिन मोटवानी को महादेव ऐप सट्टेबाजी में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद क्लब को बंद करा दिया था।
यह भी पढ़ें

Naxal Terror : आत्मसमर्पित नक्सली को नक्सलियों ने ही मार डाला… गद्दारी करने पर दी मौत की सजा




इन क्षेत्रों में ज्यादा पार्टीवीआईपी रोड, नवा रायपुर, मंदिरहसौद रोड, विधानसभा रोड, माना, तेलीबांधा, सिविल लाइन, बिलासपुर रोड, पुराना धमतरी रोड में अधिकांश होटल, रेस्टोरेंट और पब हैं। इनमें नए साल की पार्टी की तैयारी चल रही है।
नए साल की पार्टी के लिए पुलिस को आवेदन मिलने लगे हैं। नियमानुसार और प्रशासन की ओर से जारी निर्देशों के पालन करने पर ही अनुमति दी जाएगी।
-लखन पटले, एएसपी, ईस्ट, रायपुर

Hindi News / Raipur / New Year Party के लिए फॉर्म हाउस में पार्टी का ट्रेंड बढ़ा, शराब की सबसे ज्यादा मांग

ट्रेंडिंग वीडियो