scriptप्रदेश के इन शहरों में फिर होगी पेट्रोल-डीजल की किल्लत, इस तारीख तक बंद रहेगी सप्लाई | The supply of petrol-diesel will remain closed in state raipur news | Patrika News
रायपुर

प्रदेश के इन शहरों में फिर होगी पेट्रोल-डीजल की किल्लत, इस तारीख तक बंद रहेगी सप्लाई

Petrol-diesel crisis in Raipur : प्रदेश में एक बार फिर पेट्रोल-डीजल लोगों को परेशान कर सकता है। कहने के मतलब यह है कि अगले कुछ दिनों के लिए लोगों को पेट्रोल और डीजल के लिए भारी तकलीफों का सामना करना पड़ सकता है।

रायपुरJun 26, 2023 / 05:51 pm

Khyati Parihar

The supply of petrol-diesel will remain closed in state till this date.

प्रदेश के इन शहरों में फिर होगी पेट्रोल-डीजल की किल्लत, इस तारीख तक बंद रहेगी सप्लाई

Petrol-diesel crisis in Chhattisgarh: रायपुर। प्रदेश में एक बार फिर पेट्रोल-डीजल लोगों को परेशान कर सकता है। कहने के मतलब यह है कि अगले कुछ दिनों के लिए लोगों को पेट्रोल और डीजल के लिए भारी तकलीफों का सामना करना पड़ सकता है। दरअसल प्रदेश में डीजल-पेट्रोल की पर्याप्त मात्रा में सप्लाई नहीं हो पा रही है। जिसके चलते यह समस्या खड़ी हो सकती है।
यह है पूरा मामला

बता दें कि 1 से 4 जुलाई तक एचपीसीएल के डिपो में सॉफ्टवेयर अपडेशन का काम चलेगा, जिसके कारण सप्लाई बंद रहेगी। वहीं (cg petrol news) अब सभी एचपीसीएल के पंपो में एक्सट्रा स्टॉक देने की कोशिश की जा रही है, जिससे ग्राहकों को दिक्कत न हो। बीते दिनों भी पेट्रोल-डीजल का स्टॉक खत्म हो गया था।
यह भी पढ़ें

पिता को सामान लेने बाहर भेजा, फिर लड़की झूल गई फांसी के फंदे पर, इस हालत में मिली लाश

इन पंपों में सुचारू रूप से हो रही सप्लाई

एचपीसीएल के पंपों में पेट्रोल-डीजल के स्टॉक में कमी आ रही हैं। वहीं दूसरी ओर भारत पेट्रोलियम और इंडियन ऑयल में पाइप लाइन से (cg diesel news) सप्लाई सुचारू रूप से हो रही हैं। इस वजह से इन दोनों कंपनियों के पंपों से पेट्रोल-डीजल की सप्लाई भी हो रही है।

Hindi News/ Raipur / प्रदेश के इन शहरों में फिर होगी पेट्रोल-डीजल की किल्लत, इस तारीख तक बंद रहेगी सप्लाई

ट्रेंडिंग वीडियो