scriptबिहार के युवकों ने ट्रक ड्राइवर को चाकू से उतारा था मौत के घाट, पुलिस ने किया गिरफ्तार | The accused who murdered the truck driver were caught Raipur | Patrika News
रायपुर

बिहार के युवकों ने ट्रक ड्राइवर को चाकू से उतारा था मौत के घाट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Raipur Crime News: खरोरा इलाके में ट्रक ड्राइवर की हत्या मामले में पुलिस को सफलता मिल गई है। मामले में शामिल संदिग्धों को पुलिस ने पकड़ लिया है।

रायपुरNov 09, 2023 / 02:11 pm

Khyati Parihar

The accused who murdered the truck driver were caught Raipur

ट्रक ड्राइवर की हत्या करने वाले पकड़े गए

रायपुर। CG Crime News: खरोरा इलाके में ट्रक ड्राइवर की हत्या मामले में पुलिस को सफलता मिल गई है। मामले में शामिल संदिग्धों को पुलिस ने पकड़ लिया है। एक अन्य आरोपी की तलाश चल रही है। ट्रक से गायब माल भी पुलिस ने बरामद कर लिया है।
उल्लेखनीय है कि सिलतरा से परमेश्वर यादव ट्रक में यूरिया बाल्टी लेकर बलौदाबाजार में छोड़ने निकला था। रास्ते में सारागांव में ड्राइवर की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। इसके बाद उसके ट्रक को आरंग की ओर ले गए। एक जगह ट्रक में लदा यूरिया बाल्टी खाली किया। इसके बाद भाग निकले। ड्राइवर का शव मिलने के बाद खरोरा पुलिस ने अपराध दर्ज किया। आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।
यह भी पढ़ें

CG Election News 2023: चुनाव में मनमानी…दो सहायक शिक्षक हुए निलंबित

बिहार के निकले आरोपी

मामले की जांच के दौरान पुलिस को आसपास के ढाबे और ट्रांसपोर्टिंग लाइन से जुड़े लोगों से पूछताछ के बाद कई महत्वपूर्ण जानकारी मिली। इसके हत्या में बिहार के युवकों के शामिल होने का पता चला। इसके बाद पुलिस की एक टीम बिहार रवाना हो गई। मामले में दो संदिग्धों को हिरासत में लेने की जानकारी मिली है। एक अन्य की तलाश की जा रही है। जिस जगह पर ट्रक में लदा माल मिला है, उसके बारे में भी पता लगाया जा रहा है। ट्रक से चोरी हुआ माल पुलिस ने बरामद कर लिया है।

Hindi News/ Raipur / बिहार के युवकों ने ट्रक ड्राइवर को चाकू से उतारा था मौत के घाट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो