scriptRaipur: बेटी की शादी के लिए आगे आए टाटीबंध के सेवादार, घर पहुंचकर की आर्थिक मदद | Tatibandh's servants came forward for daughter's marriage | Patrika News
रायपुर

Raipur: बेटी की शादी के लिए आगे आए टाटीबंध के सेवादार, घर पहुंचकर की आर्थिक मदद

CG News: राजधानी के समाज सेवा समिति टाटीबंध के सेवादारों ने एक और बेटी की शादी के लिए मदद का हाथ बढ़ाया है।

रायपुरOct 21, 2023 / 05:48 pm

योगेश मिश्रा

Raipur: बेटी की शादी के लिए आगे आए टाटीबंध के सेवादार, घर पहुंचकर की आर्थिक मदद

Raipur: बेटी की शादी के लिए आगे आए टाटीबंध के सेवादार, घर पहुंचकर की आर्थिक मदद

रायपुर। CG News: राजधानी के समाज सेवा समिति टाटीबंध के सेवादारों ने एक और बेटी की शादी के लिए मदद का हाथ बढ़ाया है। आज पीड़ित परिवार के घर पहुंचकर सेवादारों ने शादी के लिए नगद रुपए और जरूरत के सामान भेंट किए।
यह भी पढ़ें: Bilaspur: NRI डॉक्टर के प्यार में पड़कर युवती ने लूटा दिए 20 लाख रुपए, अब पुलिस ने किया खुलासा

समिति के सदस्यत गुरजंट सिंग भामरा ने बताया कि हीरापुर निवासी बलविंदर कौर की हाल ही में निधन हो गया था। जिसके बाद परिवार के साथ आर्थिक समस्या पैदा हो गई थी। बेटा रोजी—मजदूरी कर परिवार का पालन—पोषण कर रहा था। हालत ऐसी थी कि किराए चुकाना भी मुश्किल हो रहा था। इसकी जानकारी जब समाज सेवा समिति टाटीबंध को हुई तो मदद के लिए सेवादार उनके घर पहुंच गए।
यह भी पढ़ें: प्रयागराज से लौट रही बस केंदा घाटी के पास अनियंत्रित होकर पलटी, 2 की मौत

बेटी की शादी के लिए 23,500 रुपए नकद राशि की मदद की गई। साथ ही एक जोड़ी पायल और बिछिया और सोलहा श्रृंगार भेंट किया गया। इस मदद से परिवारजनों के चेहरों में हल्की सी मुस्कान आ गई। सेवादारों में रणजीत सिंग पनेसर, चरणजीत सिंग पनसेर, राकेश अग्रवाल, उड़ीसा से रमेश बचा, अशोक कुमार खूबवानी, नीरज कंसल, शांति लाल राठौड़, अजय नागदेव, सावरमल शर्म, नाजीर खान, इंदरजीत सिंग मान, हरजीत सिंग कलसी, चरणजीत कौर, दर्शन कौर, आदि मौजूद थे।

Hindi News/ Raipur / Raipur: बेटी की शादी के लिए आगे आए टाटीबंध के सेवादार, घर पहुंचकर की आर्थिक मदद

ट्रेंडिंग वीडियो