scriptRaipur News: अपराधियों में कम हो रहा पुलिस का भय, एसएसपी ने अफसरों को दिए यह खास निर्देश | SSP gave instructions to officers to stop increasing crime Raipur News | Patrika News
रायपुर

Raipur News: अपराधियों में कम हो रहा पुलिस का भय, एसएसपी ने अफसरों को दिए यह खास निर्देश

Raipur News: शहर में बढ़ते अपराध को देखते हुए एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने सिविल लाइन थाना स्थित सभाकक्ष में एएसपी, सीएसपी, डीएसपी व थाना प्रभारियों की बैठक ली।

रायपुरNov 22, 2023 / 04:12 pm

Khyati Parihar

SSP gave instructions to officers to stop increasing crime Raipur News

अपराधियों में कम हो रहा पुलिस का भय, एसएसपी ने अफसरों को दिए यह खास निर्देश

रायपुर। Chhattisgarh News: शहर में बढ़ते अपराध को देखते हुए एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने सिविल लाइन थाना स्थित सभाकक्ष में एएसपी, सीएसपी, डीएसपी व थाना प्रभारियों की बैठक ली। बैठक में एसएसपी ने सभी को अधिकारियों को विधानसभा चुनाव शांतिपूर्ण तरीके से कराए जाने पर शुभकामनाएं दी।
इसके साथ-साथ ठंड के मौसम को दृष्टिगत रखते हुए चोरी की घटनाओं के बढ़ने की संभावना के मद्देनजर समस्त पुलिस अधिकारियों को रात्रि गश्त पुख्ता एवं मुस्तैदी पूर्वक करने एवं बाहरी व्यक्तियों पर सतत निगाह रखने कहा गया। ये साफ कहा जा सकता है कि पुलिस का भय अपराधियों में कम हो रहा है, जिसकी वजह से लगातार हत्या की वारदात राजधानी से सामने आ रही है।
यह भी पढ़ें

नेहरू मेडिकल कॉलेज में एमडी पीडियाट्रिक का प्रैक्टिकल खत्म, इस दिन जारी होगा रिजल्ट..देखें Details

इसके साथ ही थाना क्षेत्र के गुण्डा, निगरानी बदमाशों पर भी लगातार निगरानी रखने व उनकी जांच करते सक्रिय बदमाशों पर कानूनी कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही थानों में दर्ज चोरी के लंबित प्रकरणों में अज्ञात आरोपियों की पतासाजी करते हुए प्रकरणों का जल्द से जल्द निकाल करने के निर्देश दिए गए।
एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने कहा कि शहर में सुरक्षा एवं कानून व्यवस्था को लेकर राजपत्रित अधिकारियों सहित थाना प्रभारियों को अपने-अपने अनुभाग एवं थाना क्षेत्रों में विजिबल पुलिसिंग कर अड्डेबाजों, असामाजिक तत्वों सहित संदिग्ध व्यक्तियों की चेकिंग करने के भी निर्देश दिए गए हैं। साथ ही मारपीट सहित अन्य समस्त प्रकार के लंबित प्रकरणों के आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है ऐसे प्रकरणों के आरोपियों को यथाशीघ्र गिरफ्तार कर चालान पेश करने के निर्देश दिए।

Hindi News/ Raipur / Raipur News: अपराधियों में कम हो रहा पुलिस का भय, एसएसपी ने अफसरों को दिए यह खास निर्देश

ट्रेंडिंग वीडियो