scriptउफनती नाले में बहे बुजुर्ग की मिली लाश, बच्चों ने ग्रामीणों को दी जानकारी, फैली सनसनी | Raipur Weather Alert: Elderly man drowns in overflowing drain, dies | Patrika News
रायपुर

उफनती नाले में बहे बुजुर्ग की मिली लाश, बच्चों ने ग्रामीणों को दी जानकारी, फैली सनसनी

Raipur Accident News: नाला को पार करते वक्त पुल के ऊपर चल रहे पानी से पार कर घर जाने की कोशिश में वह पानी (Weather Alert) के तेज बहाव के चलते नाले में बह गया।

रायपुरSep 28, 2023 / 04:59 pm

Khyati Parihar

Elderly man drowns in overflowing drain, dies

उफनती नाले में बहा बुजुर्ग

सुहेला। Chhattisgarh News: समीपस्थ ग्राम लोहारी निवासी तिजऊ राम रजक उम्र लगभग 70 वर्ष की भंवरगढ़ व लोहारी के बीच जमनईया नाला पार करते वक्त पानी में बह गया था। उसका शव मंगलवार को मिला।
बताया जाता है कि मृतक शनिवार को जांगडा गांव से वापस अपने घर लोहारी आ रहा था। जो जमुनिया नाला भंवरगढ़ और लोहारी के बीच में पड़ता है। जिसके ऊपर से पानी बह रहा था। नाला को पार करते वक्त पुल के ऊपर चल रहे पानी से पार कर घर जाने की कोशिश में वह पानी (Weather Alert) के तेज बहाव के चलते नाले में बह गया। नाले के आसपास खेल रहे बच्चों ने देखकर गांव वालों को जानकारी दी।
यह भी पढ़ें

कृषक सह श्रमिक सम्मेलन में मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा- हमारी सरकार गरीबों की….CM बघेल कर रहे अच्छे काम

सूचना मिलने पर परिवार के साथ ग्रामवासी घटनास्थल पहुंच कर खोजबीन की किंतु मृतक कहीं भी दिखाई नहीं दिया। इसकी जानकारी पुलिस को दी गई। थाना प्रभारी सुहेला नकुल सिंह ठाकुर तत्काल संज्ञान में लेकर बलौदा बाजार के एनडीआरएफ टीम को सूचित (Weather Alert) की रविवार को सुबह लगभग 9.30 बजे बलौदा बाजार से रेस्क्यू टीम लोहारी गांव पहुंचे वहां मृतक के शव को काफी समय तक ढूंढते रहे।
देर शाम तक मृतक का शव नहीं मिलने पर रेस्क्यू टीम वापस बलौदा बाजार लौट गई। मंगलवार की सुबह को मृतक का शव पेड़ में फंसा हुआ ग्राम शिकारी केसली के ग्रामीणों को दिखा। जिसकी सूचना पुलिस थाना सुहेला को मिलने पर एस आई पवन कुमार सिन्हा, प्रधान आरक्षक संजय सोनी अपने स्टाफ के साथ घटना स्थल पहुंच कर मृतक केशव को पेड़ से बाहर निकाल कर शव का परीक्षण (Raipur News) व पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए विच्छेदन गृह सुहेला भेजा गया। पोस्टमार्टम पश्चात मृतक के शव को परिजनों को सौंप दिया गया।

Hindi News/ Raipur / उफनती नाले में बहे बुजुर्ग की मिली लाश, बच्चों ने ग्रामीणों को दी जानकारी, फैली सनसनी

ट्रेंडिंग वीडियो