scriptRaipur Murder Case: बहन से मिलने गए युवक की हत्या, बेटी के सामने ही दोस्त ने बेरहमी से मार डाला…इस बात पर हुआ था विवाद | Raipur Murder Case: Murder of young man who went to meet his sister | Patrika News
रायपुर

Raipur Murder Case: बहन से मिलने गए युवक की हत्या, बेटी के सामने ही दोस्त ने बेरहमी से मार डाला…इस बात पर हुआ था विवाद

Murder News: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में शनिवार रात युवक ने अपने दोस्त को छत से फेंककर मार डाला। बीरगांव का रहने वाला संतोष सोनी अपनी बहन से मिलने उसके अपार्टमेंट गया था।

रायपुरAug 19, 2024 / 10:07 am

Khyati Parihar

Raipur Murder Case
Raipur Murder Case: उरला इलाके में एक युवक की उसके ही दोस्त ने हत्या कर दी। मृतक अपनी बहन से मिलने गया था। उसी दौरान पड़ोस में रहने वाले उसके दोस्त से विवाद हो गया। हाथापाई के दौरान मृतक को करीब 20 फीट ऊंचे छत से धक्का दे दिया। इससे उसकी मौत हो गई। घटना के बाद आरोपी फरार हो गया, जिसे देर रात पुलिस ने हिरासत में ले लिया।
पुलिस के मुताबिक बीरगांव निवासी 36 वर्षीय संतोष सोनी शनिवार की रात उसी इलाके में रहने वाली अपनी बहन से मिलने गया था। उसके बच्चे भी उसी के यहां थे। इस दौरान उसी मोहल्ले में रहने वाला देवा विश्वकर्मा मिल गया। देवा से उसकी दोस्ती थी। दोनों मकान के छत में बैठकर बातचीत कर रहे थे। इस दौरान देवा ने संतोष के बार-बार वहां आने को लेकर आपत्ति जताई। इससे दोनों के बीच विवाद बढ़ गया।
मृतक बीरगांव निवासी संतोष सोनी की तस्वीर।
मृतक बीरगांव निवासी संतोष सोनी की तस्वीर।
यह भी पढ़ें

CG crime: दूध देकर लौट रहे किशोर को 2 युवकों ने जबरदस्ती पिला दी शराब, बिगड़ी तबियत, गए जेल

दोनों के बीच हाथापाई होने लगी। इस दौरान देवा ने संतोष को छत के नीचे धक्का दे दिया। इससे संतोष करीब 20 फीट नीचे जमीन पर गिर गया, जिससे उसके सिर पर गंभीर चोट आई। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई। घटना के बाद देवा वहां से भाग निकला। घटना की सूचना मिलने पर उरला पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज किया। इसके बाद रविवार देर रात उसे हिरासत में ले लिया गया। आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है।
Raipur Murder Case

10 साल की बेटी ने धक्का देते देखा

मामले में एडिशनल SP लखन पटले ने बताया कि संतोष सोनी अपनी बहन से मिलने के लिए एक अपार्टमैंट में गया हुआ था। हाथापाई के दौरान छत पर संतोष की 10 साल की बेटी भी मौजूद रही। जिसने अपने पिता को छत से फेंकते हुए देखा। आरोपी देवा ने जब संतोष को धक्का दे दिया, तो वह रेलिंग से नीचे गिरा है।

Hindi News/ Raipur / Raipur Murder Case: बहन से मिलने गए युवक की हत्या, बेटी के सामने ही दोस्त ने बेरहमी से मार डाला…इस बात पर हुआ था विवाद

ट्रेंडिंग वीडियो