scriptJob Vacancy: रायपुर के DKs हॉस्पिटल में रिक्त पदों पर भर्ती के लिए आवेदन, इंटरव्यू कल, जानिए पूरा Detail… | Raipur DKs Hospital: Recruitment for vacant posts in DKs Hospital | Patrika News
रायपुर

Job Vacancy: रायपुर के DKs हॉस्पिटल में रिक्त पदों पर भर्ती के लिए आवेदन, इंटरव्यू कल, जानिए पूरा Detail…

Recruitment in Hospital: डीकेएस पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट एंड रिसर्च सेंटर में डॉक्टरों के 23 खाली पदों को भरने के लिए 17 फरवरी को दोपहर साढ़े 12 बजे से वॉक इन इंटरव्यू किया जाएगा। इसमें असिस्टेंट प्रोफेसरों के 8, सीनियर रेसीडेंट के 8 व जूनियर रेसीडेंट के 7 पद खाली हैं।

रायपुरFeb 16, 2024 / 12:20 pm

Shrishti Singh

Raipur DKs Hospital: रायपुर के DKs हॉस्पिटल में रिक्त पदों पर भर्ती के लिए आवेदन, इंटरव्यू कल, जानिए पूरा Detail...

Raipur DKs Hospital: रायपुर के DKs हॉस्पिटल में रिक्त पदों पर भर्ती के लिए आवेदन, इंटरव्यू कल, जानिए पूरा Detail…

Chhattisgarh News: डीकेएस पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट एंड रिसर्च सेंटर में डॉक्टरों के 23 खाली पदों को भरने के लिए 17 फरवरी को दोपहर साढ़े 12 बजे से वॉक इन इंटरव्यू किया जाएगा। इसमें असिस्टेंट प्रोफेसरों के 8, सीनियर रेसीडेंट के 8 व जूनियर रेसीडेंट के 7 पद खाली हैं। क्रिटिकल केयर विभाग में असिस्टेंट प्रोफेसरों के 7 व यूरोलॉजी विभाग में 1 पद खाली है। इसी तरह क्रिटिकल केयर, गेस्ट्रो सर्जरी, नेफ्रोलॉजी, यूरोलॉजी व न्यूरोलॉजी विभाग में सीनियर रेसीडेंट की भर्ती की जाएगी।
यह भी पढ़ें

पंडरी से लोधीपारा तक बनेगा फ्लाईओवर… डेढ़ लाख लोगों को ट्रैफिक जाम से मिलेगी मुक्ति, उपमुख्यमंत्री साव ने की घोषणा

इन्हीें विभागों को जूनियर रेसीडेंट की भी जरूरत है।

डीकेएस सुपर स्पेशलिटी अस्पताल है, इसलिए वहां आंबेडकर अस्पताल की तुलना में वेतन भी ज्यादा है। असिस्टेंट प्रोफेसरों को हर माह 1.15 लाख, सीनियर रेसीडेंट को 75 हजार व जूनियर रेसीडेंट को 65 हजार रुपए वेतन दिया जा रहा है। जबकि आंबेडकर में असिस्टेंट प्रोफेसरों को हर माह 95 हजार रुपए वेतन मिलता है। एसआर व जेआर का वेतन डीकेएस की तरह ही है। प्रबंधन ने कहा है कि भर्ती में आरक्षण रोस्टर का पालन किया जाएगा। जिस केटेगरी में पद खाली है, उन्हीं केटेगरी के डॉक्टरों की भर्ती की जाएगी।

Hindi News / Raipur / Job Vacancy: रायपुर के DKs हॉस्पिटल में रिक्त पदों पर भर्ती के लिए आवेदन, इंटरव्यू कल, जानिए पूरा Detail…

ट्रेंडिंग वीडियो