scriptIPL में सट्टा : यहां हजार लगाने पर मिल रहा था लाखों, पुलिस ने 4 आरोपियों को दबोचा | Police raid to expose IPL Satta 4 accused arrested with lakhs rs | Patrika News
रायपुर

IPL में सट्टा : यहां हजार लगाने पर मिल रहा था लाखों, पुलिस ने 4 आरोपियों को दबोचा

आरोपियों से पुलिस ने 3 नग मोबाईल फोन, 1,00,800 रुपए नगद और दर्जनों आईडी जब्त किया है।

रायपुरApr 01, 2019 / 02:28 pm

चंदू निर्मलकर

CG News

IPL में सट्टा : यहां हजार लगाने पर मिल रहा था लाखों, पुलिस ने 4 आरोपियों को दबोचा

रायपुर. राजधानी पुलिस ने छापा मारकर सट्टेबाजी का और मामले का खुलासा किया है। इस बार पुलिस ने शहर के कटोरातालाब और राठौर चौक इलाके में छापा मारकर 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से 15 नग मोबाइल 40 हजार नगदी समेत 1 नग लैपटॉप जब्त किया है। इससे पहले पुलिस ने मोबाइल ऐप से सट्टा खेला रहे दो आरोपियों को गिरफ्तार किया। आरोपियों से पुलिस ने 3 नग मोबाईल फोन, 1,00,800 रुपए नगद और दर्जनों आईडी जब्त किया है।

ऐसे लग रही थी बोली
जानकारी के मुताबिक आरोपी रविवार को बंगलौर और हैदराबाद के बीच हुए मैच के दौरान खिलाड़ी पर लाखों रुपए का सट्टा लगाया जा रहा था। नागपुर की बुकी से हाई टेक सिस्टम के जरिए 15 अलग-अलग मोबाईल फोन से अलग-अलग जिलों से सटोरी खिला रहे थे। सूत्रों के मुताबिक हजार रुपए लगाने इसका 10 गुना दिया जा रहा था। आरोपियों ने हिसाब किताब के लिए विशेष सॉफ्टवेयर का उपयोग करते थे। मोबाइल से इनके नेटवर्क और ग्राहकों का पता लगाया जाता था। मुखबिर के जारिए सूचना मिलने के बाद पुलिस ने कटोरातालाब और राठौर चौक इलाके में दबिश देकर 4 आरोपियों को रंगे हाथों दबोचा। आरोपी शादाब मेमोन कटोरा तालाब से और अन्य आरोपियों को रावतपुरा टिकरापारा से गिरफ्तार किया गया। सभी आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

ये है चार आरोपी
शादाब मेमोन- चौरसिया कालोनी टिकरापारा
शिवनारायण वर्मा- आमापारा बाजार थाना आजाद चौक
शुभम जैन- सरस्वती चौक थाना पुरानी बस्ती रायपुर
योगेश उफऱ् दुर्गेश डाहरे- रावतपुरा कॉलोनी टिकरापारा रायपुर

Hindi News/ Raipur / IPL में सट्टा : यहां हजार लगाने पर मिल रहा था लाखों, पुलिस ने 4 आरोपियों को दबोचा

ट्रेंडिंग वीडियो