scriptन OTP न Call फिर भी खाते से डेढ़ लाख रुपए पार… रायपुर के कारोबारी की रातो-रात उड़ी नींद, अचानक अकांउट हुआ खाली | no OTP no call, yet 1.5 lakh crossed account,Raipur businessman FIR | Patrika News
रायपुर

न OTP न Call फिर भी खाते से डेढ़ लाख रुपए पार… रायपुर के कारोबारी की रातो-रात उड़ी नींद, अचानक अकांउट हुआ खाली

Raipur Cyber Crime Case : गुढ़ियारी इलाके में एक कारोबारी से अजीबोगरीब ढंग से ऑनलाइन ठगी हो गई।

रायपुरFeb 24, 2024 / 12:09 pm

Kanakdurga jha

cyber_crime_news.jpg
Cyber Crime In Raipur : गुढ़ियारी इलाके में एक कारोबारी से अजीबोगरीब ढंग से ऑनलाइन ठगी हो गई। (cyber crime in cg) कारोबारी ने न कहीं ऑनलाइन शॉपिंग की थी और न किसी ने उसे कॉल करके बैंक खाते की पर्सनल जानकारी ली थी और न ही किसी तरह का ओटीपी नंबर आया, फिर भी उनके बैंक खाते से डेढ़ लाख रुपए से अधिक पार हो गए। (raipur cyber crime) मामले की शिकायत पर रामनगर चौकी पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है।
यह भी पढ़ें

Sukma Breaking : जवानों और नक्सलियों के बीच फायरिंग, जवानों ने मुठभेड़ में 1 नक्सली को मार गिराया… सर्चिंग जारी



Raipur Cyber Crime : पुलिस के मुताबिक गुलमोहर कॉलोनी निवासी दिनेश अग्रवाल का केमिकल का कारोबार है। 21 फरवरी को वे सोकर उठे, तो उनके मोबाइल में यूनियन बैंक के खाते से 99 हजार 999 रुपए आहरण हो गया था। (cyber crime news) उन्होंने किसी तरह का लेन-देन नहीं किया था और न ही किसी ने उनसे ओटीपी नंबर पूछा था। किसी का कॉल भी उनके पास नहीं आया था। इससे पहले 8 फरवरी को भी उनके बैंक खाते से किसी ने 78 हजार रुपए का आहरण कर लिया था।
यह भी पढ़ें

Ramlalla Darshan Yojana : लॉटरी से होगा यात्रियों का चयन, हर सप्ताह चलेगी 12 कोच वाली स्पेशल ट्रेन, खाना-पीना फ्री



उनका बैंक खाता यूनियन बैंक के समता कॉलोनी शाखा में स्थित है। इसकी शिकायत उन्होंने साइबर सेल से की थी। इसकी शिकायत पीड़ित ने साइबर सेल से किया। इसके बाद रामनगर पुलिस चौकी में अज्ञात साइबर ठगों के खिलाफ धोखाधड़ी का अपराध दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों का अब तक कुछ पता नहीं चल पाया है।

Hindi News/ Raipur / न OTP न Call फिर भी खाते से डेढ़ लाख रुपए पार… रायपुर के कारोबारी की रातो-रात उड़ी नींद, अचानक अकांउट हुआ खाली

ट्रेंडिंग वीडियो