scriptCG Tourism: मानसून बढ़ा रही छत्तीसगढ़ की खूबसूरती, इस जगह का मनोरम नजारा देखने उमड़ रही लोगों की भीड़ | Monsoon is increasing beauty of Jatmai-Ghatarani Raipur News | Patrika News
रायपुर

CG Tourism: मानसून बढ़ा रही छत्तीसगढ़ की खूबसूरती, इस जगह का मनोरम नजारा देखने उमड़ रही लोगों की भीड़

Raipur Tourism News: जंगल से आच्छादित व हरियाली से परिपूर्ण क्षेत्र के प्रसिद्ध माता जतमई व घटारानी में 40 से 50 फीट ऊपर से गिर रहा झरना आने वाले लोगों को बरबस ही अपनी ओर आकर्षित कर रहा है।

रायपुरSep 25, 2023 / 05:41 pm

Khyati Parihar

CG Tourism

CG Tourism: मानसून बढ़ा रही छत्तीसगढ़ की खूबसूरती

रायपुर। Chhattisgarh Tourism News: जंगल से आच्छादित व हरियाली से परिपूर्ण क्षेत्र के प्रसिद्ध माता जतमई व घटारानी में 40 से 50 फीट ऊपर से गिर रहा झरना आने वाले लोगों को बरबस ही अपनी ओर आकर्षित कर रहा है। बरसात शुरू होते ही प्रदेश के विभिन्न इलाकों से बड़ी संख्या में सैलानी यहां पहुंचने लगे हैं।
यह भी पढ़ें

Crime: इंस्टाग्राम पर गर्लफ्रेंड ने दूसरे युवक के साथ शेयर की थी फोटो, नाराज प्रेमी ने जमकर युवक को पीटा….मौत

प्राकृतिक सौंदर्य से परिपूर्ण हरी-भरी वादियां, पहाड़ और झरने बरबस ही लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर रहे हैं। बारिश के जाते-जाते एक बार फिर कुछ दिनों से रुक-रुककर हो रही बारिश से घटारानी स्थल में पहाड़ी के ऊपर से गिर रहा झरना एक बार फिर पूरे शबाब (Chhattisgarh Tourism News) पर है। इस पर्यटक व दर्शनीय स्थल में बारिश शुरू होते ही लोगों का आवागमन बढ़ गया है।
Chhattisgarh Tourism News: बीच में मौसम की बेरुखी और तेज गर्मी के चलते लोगों का आना कम हो गया था। लेकिन, एक बार फिर लगातार हो रही बारिश ने झरने की नैसर्गिक खूबसूरती को बढ़ा दिया है। इस नजारे का लुत्फ उठाने के लिए प्रदेशभर से सैलानी पहुंच रहे हैं। रविवार को यहां काफी भीड़ लगने की उम्मीद है।

Hindi News / Raipur / CG Tourism: मानसून बढ़ा रही छत्तीसगढ़ की खूबसूरती, इस जगह का मनोरम नजारा देखने उमड़ रही लोगों की भीड़

ट्रेंडिंग वीडियो