scriptनए साल में मिलेगी ISBT और मल्टीलेवल पार्किंग की सौगात, 6 जनवरी को होगा लोकार्पण | ISBT and multilevel parking of Raipur to be launched in 6 january 2021 | Patrika News
रायपुर

नए साल में मिलेगी ISBT और मल्टीलेवल पार्किंग की सौगात, 6 जनवरी को होगा लोकार्पण

– एक साल पूरा होने के उपलक्ष्य में शहरवासियों को महापौर देंगे सौगात ।

रायपुरDec 22, 2020 / 12:10 am

CG Desk

ISBT Raipur

ISBT Raipur

रायपुर. आगामी सात जनवरी को नगर निगम इस परिषद का एक साल पूरा हो जाएगा। एक साल पूरा होने के उपलक्ष्य में महापौर एजाज ढेबर द्वार शहरवासियों को तीन बड़े प्रोजेक्ट की सौगात देंगे। जिसमें रावणभाठा में बने आईएसबीटी, कलेक्टे्रट चौक पास बन रहे मल्टीलेवल पार्र्किंग और शहर के दो प्रमुख बाजारों में पिंक टायलेट का लोकार्पण किया जाएगा। इन तीनों नए कार्यों का लोकार्पण का मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के हाथों छह जनवरी 2021 को किया जाएगा।
महापौर एजाज ढेबर ने बताया कि कोरोना काल के बावजूद शहर में शहरवासियों के लिए इस एक साल में उल्लेखनीय विकास कार्य किए गए हैं। एक साल पूरा होने पर तीन नए कार्यों की सौगात शहरवासियों को दी जाएगी। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के हाथों इन तीनों नए कार्यों का लोकार्पण कराया जाएगा। उन्होंने बताया कि नए साल में नए कार्यों की सौगात के साथ के कुछ नए कार्य भी शुरू किए जाएंगे।
उन्होंने बताया कि पिछले एक साल में शहर में आधा दर्जन से अधिक नए कार्यों की सौगात शहरवासियों को दी जा चुकी है। जिसमें बूढ़ातालाब का सौंदर्यीकरण, नए कोतवाली भवन का निर्माण, देवेंद्र नगर चौक सौंदर्यीकरण और रोड चौड़ीकरण, कलेक्टे्रट के पीछे ऑक्सीजोन और गोलाबाजार के पास जवाहर बाजार का लोकार्पण प्रमुख रूप से शामिल हैं।
उन्होंने बताया कि आगामी एक साल में अब गोलबाजार को स्मार्ट मार्केट बनाने और शारदा चौक से तात्यापारा चौक तक बहुप्रतीक्षित रोड का चौड़ीकरण एजेंडे में प्रमुख रूप से शामिल हैं। गोलबाजार के दुकानदारों को मालिकाना हक दिलाने की प्रक्रिया शुरू हो गई। शीघ्र ही शारदा चौक से तात्यापारा चौक तक रोड चौड़ीकरण की कवायद भी शुरू की जाएगी। इसके साथ शहर को स्वच्छता सर्वेक्षण 2021 में टॉप में शामिल करने की मुहिम भी शुरू शहरवासियों के बीच शुरू की जाएगी।

Hindi News/ Raipur / नए साल में मिलेगी ISBT और मल्टीलेवल पार्किंग की सौगात, 6 जनवरी को होगा लोकार्पण

ट्रेंडिंग वीडियो