scriptIPL bookies in Raipur: दिल्ली-नागपुर-मुंबई के बुकी रायपुर में सक्रिय, हर मैच में लाखों रुपए का दांव | IPL bookies active in Raipur, Police exposed racket of IPL satta | Patrika News
रायपुर

IPL bookies in Raipur: दिल्ली-नागपुर-मुंबई के बुकी रायपुर में सक्रिय, हर मैच में लाखों रुपए का दांव

IPL bookies in Raipur: राजधानी समेत प्रदेश में आईपीएल क्रिकेट सट्टा (IPL Cricket Satta) जोरों पर है। बड़े बुकी दिल्ली-मुंबई-नागपुर में बैठकर यहां के खाईवालों को लाइन दे रहे हैं और सटोरियों से दांव लगवा रहे है।

रायपुरSep 27, 2021 / 12:29 am

Ashish Gupta

क्रिकेट पर सट्टा (प्रतीकात्मक फोटो)

क्रिकेट पर सट्टा (प्रतीकात्मक फोटो)

रायपुर. IPL bookies in Raipur: राजधानी समेत प्रदेश में आईपीएल क्रिकेट सट्टा (IPL Cricket Satta) जोरों पर है। बड़े बुकी दिल्ली-मुंबई-नागपुर में बैठकर यहां के खाईवालों को लाइन दे रहे हैं और सटोरियों से दांव लगवा रहे है। खाईवालों ने इस सट्टे के खेल को अंजाम देने के लिए आईडी को सहारा बनाया है।
खिलाड़ियों से दांव लगवाने के लिए खाईवाल पैसे लेकर आईडी दे रहे है और सट्टा लगवा रहे हैं। इसका खुलासा पिछले दिन पकड़े खाईवाल ने पुलिस पूछताछ में किया है। गिरफ्त में आए खाईवालों से उनके आकाओं का नंबर जुटाकर पुलिस उनके बारे में पता लगा रही है। पुलिस अधिकारियों के अनुसार सट्टा खिलाने वाले आरोपियों पर अभियान चलाकर कार्रवाई की जाएगी।

सायबर सेल भी अलर्ट मोड में
आईपीएल में सट्टा खिलाने वाले आरोपियों को पकड़ने के लिए रायपुर पुलिस के अधिकारियों ने सभी थाना प्रभारियों को अलर्ट रहने के लिए कहा है। जिले के थाना प्रभारियों के अलावा सायबर सेल की टीम अलग से सट्टा खिलाने वालों के खिलाफ जांच कर रही है। पुलिस अधिकारियों के अनुसार आईपीएल मैच शुरु होने से पहले बड़े खाईवाल अंडरग्राउंड हो गए है। आरोपी अपने कर्मचारियों के भरोसे ही पूरे कारोबार को अंजाम दे रहे है।

इन इलाकों में सट्टा खिलाए जाने का हल्ला
सट्टा खेलने वाले खिलाडिय़ों और पुलिस सूत्रों के अनुसार आईपीएल सटे का कारोबार धड़ल्ले से राजधानी में चल रहा है। राजधानी के राजेंद्रनगर, महावीरनगर, देवपुरी, संजयनगर, कटोरा तालाब, तेलीबांधा, देवेंद्रनगर, महादेवघाट, कोटा, आमानाका, शंकरनगर, सदर बाजार समेत वीआईपी रोड के क्लब-कैफे हाउस में सट्टा खिलाने का खेल चल रहा है।

तीन दिन पहले पुलिस ने की थी कार्रवाई
तेलीबांधा पुलिस ने तीन दिन पहले ही गाड़ी में घूम-घूमकर सट्टा खिलाने वाले आरोपी को पकड़ा था। इस स्टोरी से पूछताछ के दौरान कई खिलाडिय़ों व रायपुर में सट्टा खिलाने वालों की जानकारी मिली है। इसी जानकारी के आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है।
रायपुर एएसपी सिटी तारकेश्वर पटेल ने कहा, सभी तरह के सट्टे पर कार्रवाई करने का निर्देश थाना प्रभारियों को दिया है। जहां से सूचना आती है, तत्काल वहां पर जांच करके कार्रवाई की जा रही है। मुखबिरों के अलावा तकनीकी आधार पर अभी आरोपियों की जांच की जा रही है।

Hindi News/ Raipur / IPL bookies in Raipur: दिल्ली-नागपुर-मुंबई के बुकी रायपुर में सक्रिय, हर मैच में लाखों रुपए का दांव

ट्रेंडिंग वीडियो