scriptगर्ल फ्रेंड – बॉय फ्रेंड ने चोरी के पैसों से ख़रीदा टीवी-फ्रीज-सोफा सेट… पुलिस दो दिन से कर रही जब्त | Girl friend -Boy friend bought TV-freeze-sofa set stolen money, seized | Patrika News
रायपुर

गर्ल फ्रेंड – बॉय फ्रेंड ने चोरी के पैसों से ख़रीदा टीवी-फ्रीज-सोफा सेट… पुलिस दो दिन से कर रही जब्त

CG Crime News : न्यू शांति नगर में प्रापर्टी डीलर के घर से 30 लाख की चोरी करने के बाद एक प्रेमी जोड़े ने अपनी गृहस्थी का सामान खरीदा।

रायपुरDec 30, 2023 / 01:03 pm

Kanakdurga jha

chor_image.jpg
Raipur Crime News : न्यू शांति नगर में प्रापर्टी डीलर के घर से 30 लाख की चोरी करने के बाद एक प्रेमी जोड़े ने अपनी गृहस्थी का सामान खरीदा। टीवी-फ्रीज से लेकर सोफा सेट और दूसरे घरेलू सामान में 5 लाख से ज्यादा फूंक दिए हैं। पिछले दो दिन से पुलिस चोरी की रकम से खरीदे गए सामान को जब्त करने में लगी है।
यह भी पढ़ें

मंत्री 4 दिन रायपुर और 3 दिन विधानसभा क्षेत्र में रहकर करेंगे काम, BJP हाईकमान ने जारी किया फरमान


बाकी रकम के बारे में भी पूछताछ कर रही है। उल्लेखनीय है कि प्रापर्टी डीलर दीपक गाइन के घर शनिवार-रविवार की रात चोरी हो गई थी। अज्ञात चोर 30 लाख रुपए चुराकर भाग निकले थे। जाते-जाते घर में आग भी लगा दिया था। बाद में पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर एक युवक-युवती को पकड़ा है। उनसे चोरी की रकम रिकवर किया जा रहा है। युवती प्रापर्टी डीलर के घर ही काम करती थी। उसका प्रेमी दूसरी जगह रहता है।

यह भी पढ़ें

Mahadev Satta App Scam : आरक्षक भीम सिंह के घर पहुंची ED की टीम, पति-पत्नी ताला लगाकर फरार



बार-बार बदलते रहे नंबर

पुलिस सीसीटीवी फुटेज दूसरे दिन मिला। इससे पहले दोनों रायपुर से फरार हो गए थे।इसके बाद अपना मोबाइल नंबर बदल दिया। इसके बाद दोनों जमकर खरीदारी की। सोफा, टीवी, फ्रीज सहित अन्य सामान खरीदने लगे। इस दौरान आरोपी बार-बार अपना मोबाइल नंबर बदल देते थे, जिससे पुलिस को उस तक पहुंचने में दिक्कत हुई। हालांकि दोनों को पकड़ लिया गया। दोनों से पूछताछ की जा रही है।

Hindi News/ Raipur / गर्ल फ्रेंड – बॉय फ्रेंड ने चोरी के पैसों से ख़रीदा टीवी-फ्रीज-सोफा सेट… पुलिस दो दिन से कर रही जब्त

ट्रेंडिंग वीडियो