scriptविदेशी मरीज की रायपुर में मौत, नए रायपुर के निजी अस्पताल में था भर्ती… अब तक नहीं हुआ पोस्टमार्टम | Foreign patient dies in Raipur,admitted in private hospital new raipur | Patrika News
रायपुर

विदेशी मरीज की रायपुर में मौत, नए रायपुर के निजी अस्पताल में था भर्ती… अब तक नहीं हुआ पोस्टमार्टम

Foreign patient dies in Raipur : विदेश से इलाज कराने राजधानी आए एक व्यक्ति की मौत हो गई। इसकी सूचना विदेश मंत्रालय को दी गई है।

रायपुरFeb 19, 2024 / 11:02 am

Kanakdurga jha

death_case.jpg

कर्नाटक में मंकी बुखार से तीसरी मौत

Foreign patient dies in Raipur : विदेश से इलाज कराने राजधानी आए एक व्यक्ति की मौत हो गई। इसकी सूचना विदेश मंत्रालय को दी गई है। साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस के मुताबिक नाइजीरिया निवासी नथेनिया मुल्बा (56) बीमार थे। इलाज के लिए कुछ दिनों से नवा रायपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती थे।
यह भी पढ़ें

नक्सली कमांडर हिड़मा के इलाके में पहली बार लहराया तिरंगा, गांव के कई घरों में लटका ताला.. इन्हें पहले टारगेट करेंगे जवान



इलाज के दौरान 16 फरवरी को उनकी मौत हो गई। विदेशी नागरिक होने के कारण उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए डीकेएस अस्पताल भेजा गया। रविवार को पोस्टमार्टम होना था, लेकिन नहीं हो पाया। सोमवार को पीएम किया जाएगा। हालांकि विदेशी नागरिक की बीमारी से सामान्य मौत माना जा रहा है। इस कारण पीएम की आवश्यकता को लेकर स्थिति स्पष्ट नहीं है। इस संबंध में विदेश मंत्रालय को सूचना दी गई है।

Hindi News/ Raipur / विदेशी मरीज की रायपुर में मौत, नए रायपुर के निजी अस्पताल में था भर्ती… अब तक नहीं हुआ पोस्टमार्टम

ट्रेंडिंग वीडियो