scriptCG govt Job: छात्रावास अधीक्षक के 300 पदों पर निकली सीधी भर्ती, 12वीं पास युवाओं को मौका, ये है लास्ट डेट | Direct recruitment for 300 posts of hostel superintendent | Patrika News
रायपुर

CG govt Job: छात्रावास अधीक्षक के 300 पदों पर निकली सीधी भर्ती, 12वीं पास युवाओं को मौका, ये है लास्ट डेट

CG govt Job: छत्तीसगढ़ में छात्रावास अधीक्षक के 300 पदों पर भर्ती निकली है। (CG Vyapam) छत्तीसगढ़ व्यापम ने भर्ती को लेकर नोटिफिकेशन जारी (CG Latest govt job) कर दिया है..

रायपुरMar 04, 2024 / 05:37 pm

चंदू निर्मलकर

cg_govt_job.jpg
CG Vyapam: सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर है। छत्तीसगढ़ में छात्रावास अधीक्षक के 300 पदों पर भर्ती निकली है। (CG Vyapam notification) छत्तीसगढ़ व्यापम ने भर्ती को लेकर नोटिफिकेशन जारी कर दिया है। (CG Latest govt job) जिसके अनुसार 12वीं पास युवा भी छात्रावास अधीक्षक पदों के लिए भी आवेदन कर सकत हैं।
व्यापम द्वारा जारी छात्रावास अधीक्षक के नोटिफिकेशन में आवेदन की तारीख समेत प्रक्रिया की जानकारी दी है। बता दें कि इच्छुक अभ्यार्थी vyapam.cgstate.gov.in की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर आसानी से आवेदन कर सकते है।
छत्तीसगढ़ व्यापम ने आदिम जाति एवं अनुसूचित जाति विकास विभाग में रिक्त पदों की पूर्ति के लिए छात्रावास अधीक्षक श्रेणी “द” पदों पर सीधी भर्ती के लिए अपने ऑफिशियल वेबसाइट पर अधिसूचना प्रकाशित किया है। छत्तीसगढ़ छात्रावास अधीक्षक भर्ती 2024 में 300 पदों के लिए योग्य एवं इच्छुक 12वीं पास महिला और पुरुष अभ्यार्थी छत्तीसगढ़ व्यापम के निर्धारित समय अवधि तक अपनी संपूर्ण शैक्षणिक योग्यता संबंधित दस्तावेजों के साथ फॉर्म भर सकते हैं। इसके लिए 18 से 35 वर्ष आयु सिमा निर्धारित की गई है।

आवेदन करने की आखिरी तारीख और चयन प्रक्रिया (CG Hostel Warden Bharti 2024)
छात्रावास अधीक्षक सीधी भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया 1 मार्च 2024 से शुरू हुई है और फॉर्म भरने की आखिरी तारीख 31 मार्च 2024 है।
Hostel Warden Bharti में अभ्यर्थियों का सिलेक्शन लिखित परीक्षा के आधार पर किया जाएगा। साथ ही इन पदों के लिए चयनित होने वाले उम्मीदवारों को छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा सातवां वेतनमान के आधार पर प्रतिमाह सैलरी भुगतान किया जाएगा। जिसमें सैलरी 25300 से 80500 रुपये प्रति महीना तक होगी।

Hindi News/ Raipur / CG govt Job: छात्रावास अधीक्षक के 300 पदों पर निकली सीधी भर्ती, 12वीं पास युवाओं को मौका, ये है लास्ट डेट

ट्रेंडिंग वीडियो