scriptCG Budget 2024: नेता प्रतिपक्ष के बयान पर CM साय ने किया तीखा वार, बोले- इतना उपदेश बाजू वाले को देते तो सरकार में होते | CM Vishnudev Sai retaliated on statement of Leader of Opposition | Patrika News
रायपुर

CG Budget 2024: नेता प्रतिपक्ष के बयान पर CM साय ने किया तीखा वार, बोले- इतना उपदेश बाजू वाले को देते तो सरकार में होते

CG Politics News: विधानसभा में सोमवार को मुख्यमंत्री के विभागों की अनुदान मांगों की चर्चा के दौरान पक्ष और विपक्ष के बीच वार-पलटवार हुआ। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत के बयान पर पलटवार करते हुए कहा, मुझे सदन में आने से कोई नहीं रोक सकता है।

रायपुरFeb 27, 2024 / 11:19 am

Khyati Parihar

cm_vishnudev_sai.jpg
CM Vishnudev Sai’s counterattack: विधानसभा में सोमवार को मुख्यमंत्री के विभागों की अनुदान मांगों की चर्चा के दौरान पक्ष और विपक्ष के बीच वार-पलटवार हुआ। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत के बयान पर पलटवार करते हुए कहा, मुझे सदन में आने से कोई नहीं रोक सकता है। मैं इतना सक्षम और जानता हूं कि मुझे क्या करना है और क्या नहीं। कुछ मजबूरी थी, इसलिए चार दिन सदन में नहीं आया।
मुख्यमंत्री साय ने कहा, आज जो मुझे इतना उपदेश दे रहे हैं, यदि वही उपदेश अपने बगल में बैठने वाले को दिए होते तो आज आपको विपक्ष में बैठने की नौबत नहीं आती। उन्होंने कहा, हमारी दो महीने की सरकार ने प्रदेश के लोगों के लिए बहुत कुछ किया है। आने वाले दिनों में किसानों के धान के अंतर की राशि भी जल्द मिलेगी। हमारी सरकार (CM Vishnu Deo Sai) ने इसके लिए राशि का इंतजाम कर लिया है।
यह भी पढ़ें

CG Transfer News: छत्तीसगढ़ में एक साथ 6 IAS अफसरों का हुआ तबादला, इन जिलों के बदले कलेक्टर…देखिए लिस्ट

यह कहा था नेता प्रतिपक्ष ने

बता दें कि चर्चा करते हुए नेता प्रतिपक्ष चरणदास मंहत ने कहा, सीएम पिछले चार-पांच दिनों से सदन में नहीं आ रहे थे। ऐसी कौन सी शक्ति जो हैं, सीएम को सदन में विपक्ष की बातों को सुनने से रोक रहा है। महंत ने कहा, सीएम साहब आप अपने ईद- गिर्द रहने वालों की टीम सोच-समझकर रखिएगा। साथ ही उन्होंने सीएम को अपने आसपास के लोगों से सर्तक रहने के लिए कहा।

Hindi News/ Raipur / CG Budget 2024: नेता प्रतिपक्ष के बयान पर CM साय ने किया तीखा वार, बोले- इतना उपदेश बाजू वाले को देते तो सरकार में होते

ट्रेंडिंग वीडियो