scriptCG Transfer News: वित्त सेवा के 46 अधिकारियों का ट्रांसफर, इधर MBBS डॉक्टर्स को मिली संविदा नियुक्ति…देखें List | CG Transfer News: 46 Finance Service officers transferred | Patrika News
रायपुर

CG Transfer News: वित्त सेवा के 46 अधिकारियों का ट्रांसफर, इधर MBBS डॉक्टर्स को मिली संविदा नियुक्ति…देखें List

Transfer of officers in Finance Department: छत्तीसगढ़ में एक बार फिर तबादला एक्सप्रेस दौड़ी है। राज्य सरकार ने वित्त विभाग में बड़ा फेरबदल किया है। यहां के 46 अधिकारी इधर से उधर हुए हैं। इस संबंध में वित्त विभाग ने देर रात आदेश जारी कर दिया है।

रायपुरAug 18, 2024 / 11:56 am

Khyati Parihar

CG Transfer News
46 officers transferred in Finance Department: छत्तीसगढ सरकार ने राज्य वित्त सेवा सवंर्ग के 46 अधिकारियों के तबादले का आदेश जारी कर दिया है। राज्‍य सरकार ने पहली बार एक साथ इतनी बड़ी संख्या में राज्य वित्त सेवा सवंर्ग के अधिकारियों का तबादला किया है। विभाग के मंत्री ओपी चौधरी (CG Transfer News) ने यह कार्रवाई की है। वहीं संविदा पर काम कर रहे सरकारी डॉक्टर्स को लेकर भी आदेश जारी किए गए हैं।
बताया जाता है कि इनमें से कई अधिकारी वर्षों से एक ही जगह पर जमे थे। वित्त विभाग की ओर से जारी आदेश में अपर संचालक, संयुक्त संचालक, उप संचालक, कोषालय अधिकारी, वरिष्ठ लेखा अधिकारी, मुख्य वित्त अधिकारी, वरिष्ठ प्रबंधक स्तर के अधिकारियों के नाम शामिल हैं।
CG Transfer News
CG Transfer News
CG Transfer News
CG Transfer News

MBBS डॉक्टर्स को संविदा नियुक्ति

एमबीबीएस की पढ़ाई पूरी कर चुके डॉक्टरों को संविदा नियुक्ति दी गई है। वहीं, पहले से संविदा पर काम कर रहे कुछ डॉक्टरों के पदस्थापना आदेश में संशोधन किया गया है।
CG Transfer News
CG Transfer News
CG Transfer News

Hindi News/ Raipur / CG Transfer News: वित्त सेवा के 46 अधिकारियों का ट्रांसफर, इधर MBBS डॉक्टर्स को मिली संविदा नियुक्ति…देखें List

ट्रेंडिंग वीडियो