scriptCG Politics: भाजपा-कांग्रेस में वीडियो वॉर, भूपेश के बयान पर BJP बोली- नोटों की गड्डियों में तो कांग्रेसी बिकते हैं.. | CG Politics: Video war between BJP and Congress | Patrika News
रायपुर

CG Politics: भाजपा-कांग्रेस में वीडियो वॉर, भूपेश के बयान पर BJP बोली- नोटों की गड्डियों में तो कांग्रेसी बिकते हैं..

CG Politics: छत्तीसगढ़ में नगरीय निकाय चुनाव नजदीक है। इससे पहले ही प्रदेश की राजनीति में बयान-बाजी तेज हो गई हैै। सामने आए वीडियो को लेकर अब बवाल मच गया है..

रायपुरOct 19, 2024 / 02:05 pm

चंदू निर्मलकर

CG Politics
CG Politics: नगरीय निकाय चुनाव नजदीक आते ही प्रदेश में भाजपा-कांग्रेस के बीच अब नए सिरे से सियासी वॉर शुरू हो गया है। पहले जहां सियासी पोस्टर से एक दूसरे पर हमला करते थे, वहीं अब वीडियो के जरिए सियासी वॉर शुरू कर दिया है। साय सरकार सियासी हमला करने का कोई मौका कांग्रेस नहीं छोड़ रही है।

CG Politics: भूपेश हर दिन बोल रहे हमला

CG Politics: पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल तो हर दिन साय सरकार हमला कर रहे हैं। अब उन्होंने कांकेर जिले के एक भाजपा युवा नेता का नोटों के बंडल के साथ कार चलाने वाला वीडियो पोस्टर सियासी हमला किया है। वहीं भाजपा ने कांग्रेस पर पलटवार करते हुए विधानसभा चुनाव में कांग्रेस विधायक रामकुमार यादव के वायरल वीडियो को पोस्ट कर हमला बोला है।

साय का सुशासन तो गाड़ियों में नोट बनकर छलक रहा: भूपेश

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भाजयुमो नेता का वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा- क्या बात है! विष्णु देव साय जी आपका ‘‘सुशासन’’ तो गाड़ियों में नोट बनकर छलक रहा है! पहचाना इन्हें जो नोट की गड्डियों के साथ मूछों में ताव दे रहे हैं? लीजिए, आसान कर देता हूं, ये भानुप्रतापपुर भाजपा युवा मोर्चा के मंडल अध्यक्ष आकाश सोलंकी हैं। सुना है बेरोजगार हैं। सामान्य परिवार से आते हैं। अब ये बताइए कि ’सुशासन’ में इसकी जांच होगी या वॉशिंग मशीन वाला फॉर्मूला लगेगा?
यह भी पढ़ें

CG Politics: प्रत्याशी के ऐलान से पहले बीजेपी को झटका, एक ने दिया इस्तीफा, मची खलबली

नोटों की गड्डियों में तो कांग्रेसी विधायक बिकते हैं: भाजपा

नोट के बंडल वाले वीडियो का जवाब देते हुए भाजपा ने भी एक वीडियो जारी किया है। जिसमें इसमें कांग्रेस के चंद्रपुर विधायक रामकुमार यादव नोटों के बंडल के बीच हैं, भाजपा की ओर से लिखा गया- भूपेश जी लगता है आप स्मृति लोप के शिकार हो चुके हैं। कांग्रेस की जब सरकार थी, तब विधानसभा चुनाव में नोट के बदले टिकट और नोट के बदले वोट का फॉर्मूला धड़ल्ले से चल रहा था। देखिए अपने चंद्रपुर के विधायक रामकुमार यादव को, कैसे नोटों की गड्डियों के बीच सूरमा बन कर बैठे हैं, और ये खुलासा होने के बाद भी आपने रामकुमार यादव को टिकट दिया था। यही तो आपका मुद्रा प्रेम दिखाता है। ’’सारी अय्याशियां होती है और जाम छलकते हैं।

Hindi News / Raipur / CG Politics: भाजपा-कांग्रेस में वीडियो वॉर, भूपेश के बयान पर BJP बोली- नोटों की गड्डियों में तो कांग्रेसी बिकते हैं..

ट्रेंडिंग वीडियो