scriptCG Politics: मेयर का भाई-भतीजा फिर विवाद में, महिलाओं को छेड़ने और धमकाने का आरोप | CG Politics: FIR against Anwar Dhebar and son Shoaib in Raipur | Patrika News
रायपुर

CG Politics: मेयर का भाई-भतीजा फिर विवाद में, महिलाओं को छेड़ने और धमकाने का आरोप

CG Politics: छत्तीसगढ़ शराब घोटाला मामले में जेल में बंद अनवर ढेबर के साथ ही उसके बेटे शोएब ढेबर और जुनैद ढेबर की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं।

रायपुरMay 31, 2024 / 07:39 am

Khyati Parihar

CG Politics
CG Politics: छत्तीसगढ़ शराब घोटाला मामले में जेल में बंद अनवर ढेबर के साथ ही उसके बेटे शोएब ढेबर और जुनैद ढेबर की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। महापौर के भाई और उनके भतीजे के खिलाफ अलग- अलग थानों में दो एफआईआर दर्ज हुई है।
सिविल लाइन थाने में ईओडब्ल्यू के गवाह और उसके साथ जा रही महिला को धमकाने, गाली-गलौज, छेड़छाड़ व ब्लैकमेलिंग का मामला दर्ज किया गया है। पुरानीबस्ती थाने में नकदी, जेवर और दस्तावेज जबरदस्ती ले जाने का अपराध दर्ज हुआ है। दोनों मामले में अनवर ढेबर, शोएब ढेबर व अन्य को आरोपी बनाया गया है।
Crime News: सिविल लाइन पुलिस के मुताबिक मंगलवार की रात करीब 11 बजे ईओडब्ल्यू के एक मामले में गवाह अपने पहचान की महिला के साथ जा रहे थे। ईओडब्ल्यू ऑफिस से कुछ दूर शोएब ढेबर व अन्य लोगों ने उन्हें रोक लिया। गाली-गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी। उनके साथी महिला से छेड़छाड़ भी किया गया। पुलिस ने शोएब के साथ उनके पिता अनवर ढेबर के खिलाफ धारा 294, 34, 341, 354 (घ), 384, 506 के तहत अपराध दर्ज किया है।
यह भी पढ़ें

CG Liquor Scam: अनवर ढेबर की जमानत याचिका खारिज, इलाज के लिए मांगी थी बेल…इनकी न्यायिक रिमांड बढ़ी

Raipur Crime News: फ्लैट से गहने, दस्तावेज चोरी कराए

पुरानी बस्ती इलाके के ढेबरसिटी लोटस टॉवर में रहने वाले इरफान मेघजी अपने परिवार के साथ कुछ दिनों से मुंबई में हैं। उनके फ्लैट – में ताला लगा हुआ है। 30 मार्च 2024 को दोपहर 3 से 4 बजे के बीच ढेबरसिटी के कर्मचारी संजीव ने उन्हें कॉल करके बताया कि उनके सोहेल, पापा, निखिल खत्री ने उनके फ्लैट का ताला तोड़ दिया है। फ्लैट के अंदर से कुछ सामान ले गए हैं। ताला अनवर ढेबर ने तुड़वाया है।
CG Politics
वीडियो कॉल के जरिए अनवर ने सोहेल, पापा और निखिल को उनके फ्लैट का ताला तोड़कर जो भी सामान मिले, उसे लाना कहा था। इरफान की फ्लैट से जेवर, दस्तावेज व नकदी गायब थे। इरफान ने शिकायत पुरानीबस्ती थाने में की। पुलिस ने अनवर ढेबर, सोहेल, पापा, निखिल के खिलाफ धारा 109, 34, 380, 454 के तहत अपराध दर्ज किया है।

CG Politics: एसपी बोले- जल्द होगी आरोपियों की गिरफ्तारी

Raipur Police Action On Dhebar Family: रायपुर सिटी ASP लखन पटले ने बताया कि पुरानी बस्ती में चोरी के मामले में चार आरोपी शामिल हैं। वहीं सिविल लाइन थाने में साइबर स्टॉकिंग के मामले में करीब 4 आरोपी है। पुलिस दोनों ही मामलों में जांच पड़ताल कर रही है, जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

Hindi News/ Raipur / CG Politics: मेयर का भाई-भतीजा फिर विवाद में, महिलाओं को छेड़ने और धमकाने का आरोप

ट्रेंडिंग वीडियो